बिकनी बैक्सिंग करते समय रखे इन बातों का ध्यान
बिकनी बैक्सिंग करते समय रखे इन बातों का ध्यान
Share:

हाथों और टांगों के मुकाबले बिकनी बैक्सिंग काफी दर्दभरी होती है। जी हाँ इसलिए बिकनी बैक्सिंग का नाम सुनते ही लोगों को डर लगने लगता है। वैसे यह आजकल आम होती जा रही है। महिलाएं चेहरे, हाथों और टांगों की वैक्सिंग के साथ-साथ बिकिनी वाले क्षेत्र को भी वैक्स कराती हैं। 

क्या आप भी बिकिनी वैक्स कराती है यदि हाँ तो आपको भी कई बातों का ध्यान रखना चाहिए। जो आपके लिए काफी लाभकारी होगी। 

1. अगर आप ब्राजिली वैक्सिंग कराने जा रहे हैं तो पहले बालों को ट्रिम कर लें। यह सबसे महत्वपूर्ण हिस्सा हैं क्योंकि आपको वैक्सर को ट्रिम किए गए बालों को निकालने में आसानी होगी। 

2. संक्रमण से बचने के लिए जरूरी है कि आप अपने गुप्तांग को अच्छे से साफ करें इसलिए पार्लर हमेशा नहाकर जाएं लेकिन प्राइवेट पार्ट पर साबुन का इस्तेमाल ना करें। ऐसा करने से आपकी त्वचा रूखी हो सकती है। आप चाहें तो बाडी वॉश से अपनी योनि को धो सकते हैं।

3. प्राइवेट पार्ट पर मौजूद बालों की वैक्सिंग प्रोफैशनल वैक्सर द्वारा की जाती है। पहली बार इसे करवाने में आपको शर्म महसूस हो सकती है लेकिन आपको पता होना चाहिए कि यह उनका रोज का काम है और आपको इस तरह देखकर उन्हें कोई हैरानी नहीं होगी इसलिए रिलेक्स होकर वैक्सिंग करवाएं। 

4.  यदि आप बिकनी वैक्सिंग के दौरान होने वाली पीडा से बचना चाहती हैं तो सैक्स ना करें। जैसे आप कल बिकिनी वैक्सिंग करने जा रही है तो आज पूरे एक दिन के लिए अपने पार्टनर से दूरी बनाकर रखें। 

5.  कसरत करते वक्त निकलने वाला पसीना वैक्सिंग में बाधाएं पैदा करता है। पसीने के कारण बाल जड से नहीं उखड़ते और इस तरह ये अनचाहे बाल बिकनी लाइन पर रह जाते हैं।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -