मारुति स्विफ्ट और बलेनो में से कौन है बेस्ट ?
मारुति स्विफ्ट और बलेनो में से कौन है बेस्ट ?
Share:

मारुति स्विफ्ट और बलेनो में तुलनात्मक बिंदुओं पर इस रिपोर्ट में आप देखेंगे की कौन कितना काबिल है. भारत में ये दोनों काफी लोकप्रिय कारें हैं. स्विफ्ट के 2018 मॉडल की बुकिंग्स भी शुरू हो गई हैं. अब ग्राहकों के सामने मुश्किल ये है की वो करें तो क्या करें . दोनों करें अच्छी है पर उनके लिए नेहतर क्या है बड़ा कन्फूजन है. लेकिन चिंता न कीजिये हम आपका कन्फूजन मिटाने में आपकी मदद करते है.

स्विफ्ट एक नॉन नेक्सा कार है. नेक्सा मारुति की प्रीमियम कारें बेचती है. इसका मतलब है स्विफ्ट का नया मॉडल कीमत के लिहाज से मारुति डिजायर से कम ही होगा. हालांकि, अभी नए मॉडल की कीमत का खुलासा नहीं हुआ है. बलेनो एक प्रीमियम हैचबैक है और इसे नेक्सा डीलरशिप्स पर बेचा जाता है. मारुति स्विफ्ट के नए मॉडल की कीमत पांच लाख रुपए से नीचे होने की उम्मीद है. दूसरे शब्दों में कहें तो 2018 स्विफ्ट काम बजट में अच्छा सौदा है.

स्पेस की बात करें तो बलेनो 2018 स्विफ्ट मॉडल से ज्यादा स्पेस रखती है. .यहाँ बलेनो स्विफ्ट से आगे है. एकदम फ्रेश कार खरीदने के इच्छुक हैं तो इस पैमाने पर 2018 स्विफ्ट ही बेहतर है. बलेनो पहले से ही बिक रही है और स्विफ्ट का नया मॉडल अभी सड़कों पर आना बाकी है. भारत में स्विफ्ट की तीसरी जेनरेशन कार में मारुति ने आॅटोमैटिक आॅप्शन दिया है.

मर्सेडीज बेंज ला रही है रोबोट कार !

मारुति सुजुकी लांच करेगी चार नई कार

यामाहा भारत में लांच करेगा नया 'Aerox 155' स्कूटर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -