गेंहू के दाने खोलते है धन के आने के द्वार
गेंहू के दाने खोलते है धन के आने के द्वार
Share:

हर व्यक्ति को हमेशा कोई ना कोई समस्या परेशान करती ही रहती है. इन समस्याओ को दूर करने के लिए चाहे कितने भी प्रयास कर लो पर समस्याए है की खत्म होने का नाम ही नहीं लेती है. अगर आप भी ऐसी ही किसी समस्या का सामना कर रहे है तो हमारे द्वारा बताया गया ये उपाय आपकी मुसीबतों को कम करने में मदद करेगा. 

1-अपने घर या दुकान में हमेशा एक पानी का फव्वारा रखें. इसके साथ ही घर में एक्वेरियम रखने से भी सुख और समृद्धि आती है. एक्वेरियम में 8 सुनहरी मछली के साथ एक काली मछली रखना ना भूलें. 

2-रोज रात को सोते वक़्त अपने सर के पास एक तांबे के बर्तन में थोड़ा सा पानी भरकर रखें. इस पानी में लाल चंदन भी मिला दे. सुबह होने पर इस लाल चन्दन वाले पानी को तुलसी के पौधे में डाल दें. इस उपाय को करने से आपके जीवन की सभी समस्याओ का अंत हो जायेगा.

3-गेंहू तो हर कोई पिसवाते है.पर क्या आपको पता है की अगर आटा पिसवाते वक़्त उसमे तुलसी के ग्यारह पत्ते तोड़कर उस गेहूं में डाल दें. इसके साथ ही एक लाल रंग की थैली में केसर के दो धागे और गेहूं के कुछ दानो को डालकर किसी मंदिर में जाकर रख दें. अब सुबह इस थैली वाले गेंहू और केसर को पिसवाने वाले गेहूं में मिला दें.ऐसा करने से घर में मां लक्ष्मी का वास होगा.

 

धन की प्राप्ति के लिए घर में रखे मेटल की मछली

नकारात्मक ऊर्जा को दूर करती है लाल रौशनी

धन की कमी को दूर करता है महामृत्युंजय मंत्र

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -