WhatsApp पर आ सकता है वीडियो कॉलिंग के लिये एक नया फीचर
WhatsApp पर आ सकता है वीडियो कॉलिंग के लिये एक नया फीचर
Share:

लम्बे समय से व्हाट्सएप्प अपने यूजर के लिये कुछ ना कुछ नया लेकर के आ ही रहा है. पिछले साल व्हाट्सएप्प पर वीडियो कॉलिंग फीचर सामने आया था. अब ऐसा लगता है की ऐसा ही एक नया फीचर के भी आने के बात सामने आ रही है. यह नया फीचर भी वीडियो कॉलिंग पर ही आधारित होगा. यह एप्प में वीडियो कॉलिंग के लिये नया फीचर पिक्चर इन पिक्चर (पीआईपी) मोड आने वाला है. यह व्हाट्सप्प एप्प के एंड्राइड ओ के डेवलपर पर लेटेस्ट वर्जन 2.17.265 में इस मोड को देखा गया है.  वेबबीटाइन्फो के द्वारा किये गए ट्वीट में बताय गया कि एंड्राइड 8.0 ओ का अपना एपीआई है.

जिसे व्हाट्सप्प ने इस फीचर को इनेबल करने के लिये इस्तेमाल किया है. व्हाट्सप्प यूज़र इस पिक्चर इन पिक्चर विंडो को स्क्रीन पर मूव कर पाएंगे. या फिर एक स्थाई जगह पर रहेगी. इसके अलावा यदि दूसरे एप्प में भी स्विच करने पर भी पिक्चर इन पिक्चर मोड में वीडियो कॉलिंग जारी रहेगी. इसके बारे में स्पष्ट जानकारी नहीं है. इस बारे में अधिक जानकारी के लिये इस फीचर के आने का इंतज़ार करना होगा. 

नीचे दी हुई स्टोरी जरूर पढ़े और कमेंट बॉक्स में कमेंट और पसंद आने पर शेयर कर प्रोत्साहित करे आगे बेहतर सूचनाओ के लिये बने रहे एव स्टोरी शेयर करे.

अब Whatsaap को पूरी तरह से बंद कर दिया जायेगा

यूजर का सोशल मीडिया अनुभव बदल देंगे Whats App पर आने वाले ये दो नये फीचर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -