एसडीएम बोले हम नहीं कर पा रहे है कार्यवाही
एसडीएम बोले हम नहीं कर पा रहे है कार्यवाही
Share:

देश में कई तरह की लूट और वारदात आये दिन हो ही रही है। ऐसे में हर जगह शतर्क होना जरूरी है लेकिन इतना सबकुछ होने के बाद भी कुछ लोग थोड़ा बहुत फायदे के लिए इन चीजों को अन्देखा कर देते हैं। कुछ ऐसी ही घटना ज्वेलर्स की दुकान पर देखी गई नियम को ताक पर रख कर यहां पर जोरो-शोरों से ज्वैलरी की बिक्री हो रही थी।

खबरों की माने तो इस समय करीब एक हजार से अधिक लोग है आनन्द ज्वेलर्स शाॅप के अंदर और इनके साथ ही कई अधिकारी, पुलिस अधिकारी और नेता मौजूद है । यहां पर लोग ज्वेलरी की शाॅपिंग करने के लिए करोडो रूपये लेकर पहुचे है । दुकान का गेट बंद करके लोगों को अंदर कर दिया गया है।  इस विषय पर जब एसडीएम से बात हुई तो उनका कहना था कि इसमें हम कुछ नहीं कर सकते।

जी हां रात को लगभग 1 बजे खुलेआम आनंद ज्वेलर्स पर ज्वेलरी की बिक्री जारी थी। शाॅप में लगभग 500 से 700 लोग ज्वैलरी की खरीदारी कर रहे थे। शहर के बड़े-बड़े लोग खरीदारी में शामिल थे। शाॅप में कई डाॅक्टर और बिल्डर भी मौजूद थे। ऐसा देखने के बाद भी बड़े लोगों के दबाव के चलते पुलिस प्रशासन भी मौन था। अब सवाल यह उठता है कि अगर किसी के साथ कोई लूट या वारदात हुई तो इसमें कौन जिम्मेदार होगा?

नोट बंद फैसले के बादन बाजार में हड़कंप, परेशान हुए व्यापारी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -