WWE फैन्स को जल्द ही मिल सकती है बुरी खबर, अल्बर्टो डैल रियो के कुछ दिन ही शेष
WWE फैन्स को जल्द ही मिल सकती है बुरी खबर, अल्बर्टो डैल रियो के कुछ दिन ही शेष
Share:

WWE और रैसलिंग फैंस को जल्द ही के बुरी खबर सुनने को मिल सकती है. ही हाँ अल्बर्टो डैल रियो जल्दी ही WWE को अलविदा कह सकते हैं. पिछले साल ही कंपनी में अल्बर्टो डैल रियो ने वापसी की थी लेकिन वे अभी वैलनेस पॉलिसी का उल्लंघन करने की वजह से सस्पेंशन झेल रहे हैं।

रैसलिंग ऑबजर्वर के डेव मैल्टजर के मुताबिक डैल रियो ने जो कॉन्ट्रैक्ट साइन किया था उस कॉन्ट्रैक्ट में एक क्लोज है, जिसे वो इस्तेमाल करने के पक्ष में हैं। फिलहाल डैल रियो को कंपनी से 30 दिन का सस्पेंशन दिया गया है। हालांकि क्लोज़ के अनुसार डैल सस्पेंशन के समय भी कंपनी छोड़कर जा सकते हैं। डैल रियो की गर्लफ्रैंड और साथी रैसलर पेज भी वैलनेस पॉलिसी के उल्लंघन की वजह से सस्पेंशन झेल रही है।

डैल रियो और पेज को किस वजह से सस्पेंड किया गया है अभी तक इस बात का खुलासा नहीं हो पाया है. डैल रियो के सर पर फिलहाल यही एक मुसीबत नहीं है, इसके अलावा वो अभी तलाक की कगार पर भी हैं और उन्हें कोर्ट में कस्टडी की लड़ाई भी लड़नी पड़ सकती है। WWE में डैल रियो के शायद कुछ दिन शेष हैं लेकिन उनकी साथी रैसलर पेज अभी इस बारे में कुछ सोच भी नहीं सकती क्योंकि उनका WWE के साथ कॉन्ट्रैक्ट साल 2019 में खत्म होगा और इससे पहले वो इसे नहीं छोड़ सकती।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -