WWE लाइव के मास्टर इवेंट में डीन ने मारी बाजी
WWE लाइव के मास्टर इवेंट में डीन ने मारी बाजी
Share:

WWE में अभी हाल ही में समरस्लैम खत्म हुआ है, इसके खत्म होने के बाद अब WWE अपनी आगे की कहानी पर काम कर रही है, और इसी सिलसिले में वो अपना लाइव इवैंट ले गए एबीलेन टैक्सेस।

एबीलेन टैक्सेस में WWE में यहाँ हुए कुछ इवेंट में कई दिग्गज सुपरस्टारों के बीच अच्छी लड़ाई हुई। लाइव इवैंट कभी भी टीवी पर नहीं दिखाया जाता है ये बस एरीना में बैठे लोगों के लिए ही प्रस्तुत किया जाता है। लेकिन आपको निराश होने की कोई जरूरत नहीं हम आपको बताते हैं इस इवेंट में हुयी फाइट्स के परिणाम...

पूरे लाइव इवैंट के रिज़ल्ट इस प्रकार है:

एंजो और कैस ने वॉडविलंस को हराया, वहीँ दूसरी फाइट थी मिज़, डैरिन यंग और टाइटस नील के बीच और इस ट्रिपल थ्रेट फाइट में मिज़ ने जीत दर्ज की. इसके बाद केन और बैरिन कोर्बिन के बीच घमासान हुआ जिसमे केन ने बैरिन कोर्बिन को डिसक्वालिफ़िकेशन से मात दी.

डॉल्फ ज़िगलर ने शेमस को चटाई धुल और क्रिस जैरीको ने नेविल को दी पटकनी इसके बाद आया मास्टर इवेंट का समय जिसका सभी दर्शक बेसब्री से इंतज़ार कर रहे थे और ये मास्टर इवेंट था डीन एम्ब्रोज़, एजे स्टाइसल और ब्रे वायट के बीच एक ट्रिपल थ्रेट मैच.

इस फाइट में तीनो दिग्गजों ने जीतने की कोई कसर छोड़ी और इस फाइट को जीतने में अपनी जान झोंक दी. लेकिन अन्त में वर्ल्ड हेवीवेट चैंपियन डीन एम्ब्रोज़ ने बाजी मार ली. डीन एम्ब्रोज़ ने एजे स्टाइसल और ब्रे वायट को बहुत ही शानदार तरीके से हराया और दर्शको का खूब मनोरंजन किया.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -