Vivo के आने वाले फ़ोन में मिलेगा इस नये फीचर से लैस स्मार्टफोन !
Vivo के आने वाले फ़ोन में मिलेगा इस नये फीचर से लैस स्मार्टफोन !
Share:

चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी वीवो का पिछले हफ्ते एक वीडियो क्लिप लीक हुआ था. जिसमे एक इन-स्क्रीन फिंगरप्रिंट्स सेंसर वाला फीचर दिखाया गया है. लेकिन इस वीडियो की विश्वसनीयता पर कई सवाल नज़र आये. कंपनी के आधिकारिक टीजर में एक खास किस्म के फिंगर प्रिंट्स सेंसर वाले स्मार्टफोन की ओर इशारा किया गया.

लांच टीजर कि माने तो मोबाइल के सबसे बड़े इवेंट मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस में एक स्मार्टफोन को लांच किया था. जिसमे इन-स्क्रीन फिंगर प्रिंट सेंसर वाला फीचर दिखाया गया है. वैसे इस इवेंट का आगाज आने वाले 28 जून को किया जायेगा. 

वीवो इंडिया के द्वारा टीजर में यह भी बताया गया है कि फिंगर प्रिंट सेंसर लोगो को दिख रहा है. जो सतह के ऊपर निचे जा रहा है. जो संभवतः: डिस्प्ले पर मौजूदा फिंगरप्रिंट सेंसर की और इशारा करता है. कंपनी ने इसे "अनलॉक द फ्यूचर" टैग लाइन का इस्तेमाल किया. इसके अलावा यह भी हो सकता है कि नये टीजर सिक्योरिटी फीचर की ओर इशारा करता हो. फ़िलहाल डिस्प्ले में इंटीग्रेटेड फिंगरप्रिंट्स सेंसर की उम्मीद लगा रहे है. 

निचे दी हुई स्टोरी जरूर पढ़े और कमेंट बॉक्स में कमेंट और पसंद आने पर शेयर कर प्रोत्साहित करे आगे बेहतर सूचनाओ के लिये बने रहे एव स्टोरी शेयर करे.

ऐसे आर्डर करे jio का Wi Fi राऊटर 90 मिनट में !

BSNL लाया कॉम्बो ऑफर जल्दी कीजिये ऑफर छूट ना जाये !

6 जीबी और 4000 एमएएच बैटरी वाले स्मार्टफोन Honor 8 Pro की बिक्री इस दिन शुरू होगी, जानिये !

Xiaomi redmi note 4 ऑनलाइन नहीं खरीद पाए है तो फिर यहाँ से ले लीजिये

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -