वीवो भी लाया डिस्प्ले के अंदर फिंगरप्रिंट सेंसर
वीवो भी लाया डिस्प्ले के अंदर फिंगरप्रिंट सेंसर
Share:

चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी वीवो ने अभी हल ही में अपने कुछ नए हैंडसेट बाजार में लांच किये है. लेकिन कंपनी इस सिलसिले को यहीं रोकना नहीं चाहती और इसी क्रम में अपना एक और नया स्मार्टफोन पेश किया है. वीवो के इस नए स्मार्टफोन की सबसे बड़ी खासियत ये है कि इसमें आपको फिंगरप्रिंट सेंसर तो दिया गया है लेकिन ये डिस्प्ले पर या इसके आगे पीछे नहीं बल्कि डिस्प्ले के अंदर दिया गया है. यानी इसका फिंगर प्रिंट सेसंर फोन के डिस्प्ले के भीतर दिया गया है. जानकारी के मुताबिक कंपनी का ये नया स्मार्टफोन वीवो X20 Plus UD नाम से पेश किया है.

कंपनी ने अपने इस लेटेस्ट डिवाइस को ब्लैक गोल्ड, शैंपेन गोल्ड और मैट ब्लैक कलर्स में उपलब्ध कराया है. इस स्मार्टफोन के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स की बात की जाए तो कंपनी ने इसमें 6.43 इंच का फुल एचडी डिस्प्ले दिया है जिसका रेजॉलूशन 1080X2160 पिक्सल है. 4G VoLTE टेक्नोलॉजी के साथ आने वाले इस फोन में 4GB की रैम और 128GB की इंटरनल मेमोरी दी गई है.

ये नया स्मार्टफोन ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 660 प्रोसेसर पर काम करता है. वीवो X20 Plus UD को ड्यूल रियर कैमरा सेटअप से लैस किया है. कंपनी ने इसमें 24MP और 5MP के दो बैक कैमरे पेश किये है. वहीं सेल्फी और वीडियो कालिंग के लिए इस डिवाइस में 24MP का फ्रंट कैमरा उपलब्ध कराया गया है. इस स्मार्ट डिवाइस को पावर देने के लिए इसमें 3,800 mAh की बैटरी उपलब्ध कराई गई है.

यहाँ देखें टेक जगत की ताजा खबरें

वीडियो के साथ देखें टेक्नो जगत की बड़ी खबरें

ओला भारत में बनाएगा इलेक्ट्रिक ऑटो रिक्शा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -