VIVO अपने इन स्मार्टफोन पर दे रहा है भारी डिस्काउंट
VIVO अपने इन स्मार्टफोन पर दे रहा है भारी डिस्काउंट
Share:

चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी वीवो द्वारा  ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट पर Vivo Campus Carnival का आयोजन करने के बाद अब  Vivo Monsoon Carnival का आयोजन किया गया है. जिस पर कुछ चुनिंदा स्मार्टफोन पर भारी डिस्काउंट दिया जा रहा है. जिसमे आप कम कीमत में स्मार्टफोन को अपना बना सकते हो.  Vivo Monsoon Carnival का आयोजन  23 अगस्त को किया गया है और यह 24 अगस्त तक चलेगा.

Vivo Monsoon Carnival में हर खरीददारी पर Goibibo की तरफ से 2,000 रुपए का डॉमेस्टिक होटल बुकिंग वाउचर, BookMyShow की तरफ से 500 रुपए का वाउचर, 2,000 रुपए का रेगुलर एक्सचेंज वैल्यू का लाभ व 12 महीने के लिए नो कोस्ट ईएमआई जैसे ऑफर का लाभ लिया जा सकता है.

वीवो की इस डिस्काउंट सेल में Vivo V5s को 17,990 रुपए में खरीदा जा सकता है. वही Vivo V5 Plus स्मार्टफोन को 22,990 रुपए की कीमत के साथ खरीदा जा सकता है. इनकी कीमत पर डिस्काउंट के साथ अन्य डिस्काउंट का भी लाभ लिया जा सकता है. वही वीवो के अन्य स्मार्टफोन पर भी डिस्काउंट दिया जा रहा है. 

Vivo V5 Plus स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन में  5.5 इंच का फुल-एचडी डिस्प्ले 1080x1920 पिक्सल रिजॉल्यूशन के साथ दी गयी है. इसके अलावा 2 गीगाहर्ट्ज़ ऑक्टा-कोर स्नैपड्रैगन 625 प्रोसेसर, एंड्रॉयड 6.0 मार्शमैलो ऑपरेटिंग सिस्टम, 4GB रैम, 64GB इनबिल्ट स्टोरेज दी गयी है. होम बटन के रूप में वीवो V5 प्लस में फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया गया है. फोटोग्राफी के लिए इसमें 16MP का रियर कैमरा दिया गया है. पावर बैकअप के लिए इसमें 3160mAh बैटरी के साथ 4G एलटीई, वाई-फाई 802.11एसी, ब्लूटूथ 4.2 और जीपीएस आदि फीचर्स भी दिए गए है. 

टेक्नोलॉजी में पढिये नए गैजेट्स, इंस्ट्रूमेंट्स, मोबाइल ऐप्प से जुडी मज़ेदार बातें और किस तरह आप भी बन सकते है स्मार्ट मोबाइल यूजर.

सैमसंग का यह new smartphone आज हो सकता है लांच

Gionee एक्स1 स्मार्टफोन लांच हुआ, 3000 एमएएच बैटरी के अलावा बहुत कुछ

Videocon के कम बजट वाला स्मार्टफोन में शामिल 13 मेगापिक्सल कैमरा और एंड्राइड नॉगट

Huawei p11 स्मार्टफोन के वीडियो और स्पेसिफिकेशन हुए लीक

जल्द ही अपनी दूसरी सेल के साथ लेनोवो के8 नोट होगा उपलब्ध, जानिए स्पेसिफिकेशन !

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -