पत्थर की मदद से लगाए बुरी नज़र का पता
पत्थर की मदद से लगाए बुरी नज़र का पता
Share:

कभी कभी ऐसा होता है की आपका बच्चा अचानक नींद में सोते सोते उठकर रोने लगता है.या कभी बिना किसी कारन के बीमार पड़ जाता है और फिर कितना भी इलाज करवा लो फिर भी ठीक नहीं होता है.ऐसे में समझ जाना चाहिए की आपके बच्चे पर बुरी नज़र का प्रभाव है.आज हम आपको बच्चों को बुरी नजर से बचाने और उन्हें स्वस्थ रखने के लिए के लिए खास उपाय बताने जा रहे है आप अपने बच्चे की नज़र को उतारने के लिए इन उपायों को आज़मा सकते है.

1-जब भी आपका बच्चा सो रहा हो तो उसकी तकिया के पास दांयी ओर पानी से भरा एक लोटा या गिलास रखे .ऐसा करने से आपका बच्चा नींद में नहीं डरेगा.

2-इस बात का हमेशा ध्यान रखे की जब आपका बच्चा सोकर उठे तो आप उसके सामने हो,ऐसा करने से उसके दिमाग में दिन भर आपकी तस्वीर ही रहेगी जिससे उस पर बुरी नज़र का प्रभाव असर नहीं कर पायेगा.

3-ऐसा माना जाता है की बच्चो को दुसरो से ज़्यादा खुद की ही नज़र लग जाती है.इसलिए जब भी आपका बच्चा रात में सोने के लिए जाये तो एक पत्थर को बच्चे के सर के ऊपर से उतार ले.फिर साफ़ पानी से धोकर एक जगह  रख दे.अगर आपके बच्चे को खतरनाक नजर लगी होगी या कोई बीमारी परेशान करने वाली होगी, वह पत्थर गायब हो जायेगा या टूट जायेगा,

 

धन की प्राप्ति के लिए करे अपराजिता के फूल का प्रयोग

नजरदोष को दूर करता है गोमती चक्र

शंख की ध्वनि से दूर भागती है बुरी आत्माए

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -