निम्बू के छिलको से बनाये अपनी आइब्रो को घना
निम्बू के छिलको से बनाये अपनी आइब्रो को घना
Share:

खूबसूरत और घनी घनी आईब्रोस चेहरे की खूबसूरती में चार चाँद लगा देती है. लेकिन कभी कभी कम ग्रोथ और फिकी आईब्रो आपको खूबसूरती को कम कर देती है. कई लड़किया आइब्रो पेंसिल की मदद से अपनी आइब्रो को घना दिखाने की कोशिश करती है. ये पेंसिल आपकी आइब्रो को ज़्यादा देर तक घना नहीं दिखा सकती है. इसलिए बेहतर है की आप नेचुरल तरीके से ही अपनी आइब्रो को घना बनाये.

1-अपनी आइब्रो को घना बनाने के लिए रोज़ाना सोते समय अपनी आईब्रो पर रुई की मदद से जैतून का तेल लगाएं. आइब्रो पर जैतून के तेल के इस्तेमाल से इसमें पाया जाने वाले आवश्यक विटामिन आइब्रो मे समा जाएंगे, जिससे उनकी ग्रोथ बढ़ेगी.

2-एक बर्तन में नींबू के छिलके और जैतून के तेल को मिला ले.अब इन्हे अच्छे से सूखा ले.जब ये अच्छे से सूख जाये तो नींबू के इन छिलकों का प्रयोग अपनी पलकों और आईब्रो पर करें. रात भर लगा रहने के सुबह धो दें. 
 
3-कैस्टर के तेल का इस्तेमाल आइब्रो को घना बनाने के लिए किया जा सकता है. इसे इस्तेमाल करने के लिए एक पतले कपड़े की मदद से इस तेल को अपनी आइब्रो पर लगाएं. आप चाहें तो इसमें विटामिन ई तेल मिला लें. इसका इस्तेमाल रात को सोने से पहले ही करे फिर सुबह उठते ही धो लें. 

 

ये टिप्स बनायेगे आपके होंठो को गुलाब सा गुलाबी

इन तरीको से पाए गर्दन की झुर्रियों से छुटकारा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -