घनी पलकों के लिए करे बेबी पाउडर का इस्तेमाल
घनी पलकों के लिए करे बेबी पाउडर का इस्तेमाल
Share:

बेबी पाउडर में कोई कैमिकल्स नहीं होते जिससे यह बच्चों की स्किन को नुकसान नहीं पहुंचाते. इस पाउडर का इस्तेमाल करके महिलाएं अपनी सौंदर्य समस्याओं को भी दूर कर सकती हैं. आइए जानिए कैसे महिलाएं इस पाउडर को यूज कर सकती हैं.

1-जिन महिलाओं की पलकें हल्की होती है उन्हें इस पाउडर का इस्तेमाल जरूर करना चाहिए. पलकों के बीच बेबी पाउडर लगाने से यह घनी दिखेंगी. इसके अलावा यह पलकों की लंबाई और मोटाई को भी बढ़ाती है. इससे मस्कारा फैलने की समस्या भी दूर हो जाती है. इससे आंखों को कोई नुकसान नहीं होता.

2-कई बार अचानक कहीं बाहर जाना पड़ता है और बाल चिपचिपे होते हैं. ऐसे में थोड़ा सा पाउडर बालों की जड़ों में लगा लेना चाहिए. यह तेल को ऑब्जर्व कर लेगा और बाल अच्छे दिखेंगे.

3-होठों पर लिपस्टिक अधिक समय तक लगी रहे. इसके लिए लिपस्टिक का एक कोट लगा कर होंठों पर थोड़ा-सा पाउडर लगाना चाहिए. इसके बाद दोबारा लिपस्टिक लगाएं जिससे यह काफी समय तक लगी रहेगी.

4-कुछ महिलाओं की त्वचा बहुत तैलीय होती है. ऐसे में उन्हें वैक्सिंग करने में बड़ी प्रॉब्लम होती है. इसलिए वैक्स से पहले स्किन पर बेबी पाउडर लगा लेना चाहिए जिससे त्वचा ड्राई हो जाएगी और वैक्स के बाद दाने और रैशेज भी नहीं होगें.

5-गर्मियों में हर कोई पसीने की बदबू से परेशान रहता है. कई बार तो पसीने के कारण बगलों में दाग भी पड़ जाते हैं. ऐसे में बेबी पाउडर लगाने से पसीना सूखा रहता है और इसकी दुर्गंध से भी परेशानी नहीं होती.

होंठो पर लगाए विटामिन E युक्त लिप बाम

आँखों के नीचे के काले घेरो से निजात पाने के कुछ आसान तरीके

अनानास के रस से दूर करे आँखों के नीचे की झुर्रिया

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -