खूबसूरत त्वचा के लिए करे बादाम के तेल और गुलाबजल के फेस फैक का इस्तेमाल
खूबसूरत त्वचा के लिए करे बादाम के तेल और गुलाबजल के फेस फैक का इस्तेमाल
Share:

अगर आप चाहती है की आपकी त्वचा हमेशा सुंदर और चमकदार बनी रहे तो अपने चेहरे पर बादाम का तेल और गुलाब जल से बना फेसपैक लगाए. ये फेस पैक आपकी त्वचा में आने वाले बुढ़ापे को कम कर उसे नरम मुलायम और चमकदार बनाने में मदद करता है.

आइये जानते है इसे बनाने के तरीके के बारे में-

सबसे पहले बादाम का तेल और गुलाब जल को आपस में अच्छे से मिला ले.अब इसे अपने चेहरे पर अच्छे से लगा लें, और 15 मिनट के लिए छोड़ दें। जब यह पैक अच्छे से सूख जाये तो  हल्के गुनगुने पानी से अपने चेहरे को धो ले. 

1-इस फेस पैक के इस्तेमाल से बढ़ती उम्र रुक जाती है.अगर आप लगातार एक हफ्ते तक इस फेस पैक का इस्तेमाल करती है तो आपके चेहरे की झुर्रिया कम होने लगेगी. इसमें भरपूर मात्रा में एंटीऑक्सीडेंट व विटामिन ई मौजूद होता है जो चेहरे की झुर्रियों को कम करने का काम करता है.

2-ये फेस पैक हमारी स्किन के बंद पोर्स को खोलता है और ड्राई स्किन को हाइट्रेट करने का काम करता है. जिससे हमारी स्किन सुंदर, मुलायम और चमकदार हो जाती है.

3-आप डार्क सर्कल्स को हटाने के लिए भी इस फेस पैक का इस्तेमाल कर सकती है. बादाम के तेल में पाये जाने वाले पौषक तत्व और गुलाब जल का फेस पैक आपकी इस समस्या से छुटकारा दिलाने में मदद करता है. इस फेस पैक में बहुत सारे पोषक तत्व मौजूद होते हैं जो हमारी त्वचा के लिए काफी फायदेमंद साबित होते है.

चावल के आटे और गुलाबजल दूर करेंगे आपकी त्वचा के वाइट हेड्स को दूर

गाजर के इस्तेमाल से पाए खूबसूरत त्वचा

जानिए कैसे दिखे मेकअप के बिना सुन्दर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -