Lenovo Mobile फेस्ट के तहत 14000 रूपये एक्सचेंज डिस्काउंट इन स्मार्टफोन्स पर
Lenovo Mobile फेस्ट के तहत 14000 रूपये एक्सचेंज डिस्काउंट इन स्मार्टफोन्स पर
Share:

स्मार्टफोन पर चल रहे ऑफर को सबसे पहले आप तक पहुंचते हुए. आपको मिलवाते है, फ्लिपकार्ट के द्वारा आज आयोजित किये गये लेनोवो मोबाइल फेस्ट के तहत काफी सारे ऑफर भी चल रहे है. इन ऑफर में शामिल है एक्सचेंज ऑफर, डिस्काउंट ऑफर. यदि आप नये स्मार्टफोन लेने के बारे में सोच रहे है. तो फ्लिपकार्ट का यह ऑफर आपके लिए ही है.

आपको बता दे फ्लिपकार्ट की यह सेल 28 जून तक ही है. इसके अंतर्गत वैसे तो लेनोवो के बहुत से स्मार्टफोन पर डिस्काउंट दिया जा रहा है. लेकिन हम आपको बताते है. लेनोवो वीबे के 5 प्लस स्मार्टफोन को 8,499 रूपये की जगह पर 7,499 रूपये में ले पायेगे.

यदि फ्लिपकार्ट की एक्सचेंज ऑफर वाली सेवा को लेते है. तो 7,000 का फयदा भी उठा सकते है. इसके अलावा लेनोवो पी 2 के 3 जीबी वेरिएंट को 14,999 रूपये में बेचा जा रहा है. जबकि इस स्मार्टफोन की कीमत 16,999 रूपये है. उसके अलावा ग्राहक चाहे तो इस स्मार्टफोन को एक्सचेंज ऑफर के 12,000 रूपये का लाभ भी ले पायेगे.

वही दूसरी और 4 जीबी वाले वेरिएंट को 14,999 रूपये में बेचा जा रहा है. जिसमे ग्राहक 3000 रूपये का डिस्काउंट ले पायेगा. इसके अलावा एक्सचेंज ऑफर में यूजर 14,000 का डिस्काउंट भी ले पायेगा. 
निचे दी हुई स्टोरी जरूर पढ़े और कमेंट बॉक्स में कमेंट और पसंद आने पर शेयर कर प्रोत्साहित करे आगे बेहतर सूचनाओ के लिये बने रहे एव स्टोरी शेयर करे.

ZTE Quartz Smartwatch में आया नया अपडेट, ऐसे करे अपडेट प्रोसेस

Karbonn स्मार्टफोन कंपनी ने लांच किया नया स्मार्टफोन फैशन एप्प के साथ

ZTE Small Fresh Series में नया स्मार्टफोन जुड़ा, कीमत और वेरिएंट जानिए !

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -