यूपी की बदली फ़िज़ा, मुस्लिमों ने लगाए राम मन्दिर निर्माण के बैनर
यूपी की बदली फ़िज़ा, मुस्लिमों ने लगाए राम मन्दिर निर्माण के बैनर
Share:

लखनऊ : बीजेपी का नारा सबका साथ, सबका विकास लगता यूपी में असर दिखाने लगा है.अब यूपी की फ़िज़ा में बदलाव नजर आने लगा है. चौकने वाली बात तो यह है कि कई मुस्लिम संगठनों ने राम मन्दिर निर्माण के बैनर और होर्डिंग्स लगाए हैं. इन संगठनों ने होर्डिंग्स-बैनर में सुप्रीम कोर्ट के निर्देश पर दोनों पक्षों से मिल-बैठकर मामला सुलझाने की अपील की गई है.

गौरतलब है कि ऐसे ही एक संगठन 'श्री राम मंदिर निर्माण मुस्लिम कारसेवक मंच' के अध्यक्ष आजम खान ने लखनऊ में ऐसे करीब 10 होर्डिंग्स लगाए हैं, जिसमें उन्होंने सुप्रीम कोर्ट के निर्देशों का पालन करने का आह्वान किया है.आजम खान का कहना हैं, कि राम हिन्दुओं की तरह मुस्लिमों के लिए आदरणीय हैं. मुझे 'जय श्री राम' कहने में कोई हिचक नहीं है.

बता दें कि सांप्रदायिक सौहार्द की इस पहल का स्वागत करते हुए आजम खान के साथ बड़ी संख्या में युवा जुड़ रहे हैं. ये लोग दोनों समुदायों के बीच सौहार्द्र बढ़ाने के प्रयास कर रहे हैं. हालांकि इस कदम से बाद से कट्टरपंथियों की ओर से कई धमकियां मिल रही हैं.आजम ने कहा 'मुझे ई-मेल और फोन पर धमकी की जा रही है. वे मुझसे यह मुद्दा छोड़ने या फिर बाबरी मस्जिद दोबारा बनवाने के पक्ष में बोलने को कहने कह रहे हैं.हालाँकि इस संबंध में पुलिस में FIR भी दर्ज कराई है, लेकिन उन्हें पुलिस से अब तक कोई सुरक्षा नहीं मिली है.

यह भी देखें

सीएम योगी ने विधायकों को थाने पर दबंगई न दिखाने की नसीहत दी

योगी ने कहा सूर्य नमस्कार और नमाज के आसन एक जैसे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -