यूपी के शिक्षा मंत्री की कुर्सी पर बैठ फोटो खिंचाने वाला गिरफ्तार
यूपी के शिक्षा मंत्री की कुर्सी पर बैठ फोटो खिंचाने वाला गिरफ्तार
Share:

यूपी : आजकल सोशल मीडिया पर फोटो पोस्ट करने का चस्का परवान चढ़ने लगा है. इस चक्कर में सही गलत का भी ध्यान नहीं रखा जा रहा है. ऐसा ही एक मामला यूपी का सामने आया है जहाँ राज्य के शिक्षा राज्यमंत्री संदीप सिंह की गैर मौजूदगी में उनकी कुर्सी पर बैठकर एक युवक ने न केवल फोटो खिंचवाई बल्कि उसे फेसबुक पर पोस्ट भी कर दिया. अब इस मामले में मंत्री की शिकायत पर उसे गिरफ्तार कर लिया है.

मिली जानकारी के अनुसार 24 जून को ईद पर अजय तिवारी बेसिक शिक्षा राज्यमंत्री संदीप सिंह के कार्यालय गया था. जहाँ मंत्री की गैर मौजूदगी में वह उनकी कुर्सी पर बैठ गया. कुर्सी पर बैठकर अजय तिवारी ने फोटो भी खिंचवाई. जिसे अजय ने अपने फेसबुक पेज पर पोस्ट भी किया. फोटो को शेयर करते हुए अजय ने लिखा माननीय बेसिक शिक्षा राज्यमंत्री संदीप सिंह जी की कुर्सी पर बैठने का आनंद.

बता दें कि अजय का यह आनंद उस समय मुसीबत में बदल गया जब फेसबुक पोस्ट हुई फोटो वायरल हुई तो इसकी जानकारी मंत्री संदीप सिंह के पीए के पास भी पहुंच गई. पीए ने इस फोटो पर नाराजगी जताते हुए लखनऊ के हुसैनगंज थाने में एफआईआर दर्ज करवा दी.

मंत्री के पीए की शिकायत दर्ज होते ही पुलिस तुरंत हरकत में आ गई. पुलिस ने पूरे मामले की जांच अपने साइबर सेल को सौंप दी. साइबर सेल ने भी तुरंत कार्रवाई करते हुए आरोपी अजय तिवारी को गिरफ्तार कर लिया. शायद इस घटना से अन्य लोग सबक लेंगे.

यह भी देखें

ट्रेन में महिलाओं की खींची फोटो शेयर कर गंदी हरकत करने वाला गिरफ्तार

पीएम मोदी की आपत्तिजनक फोटो पोस्ट करने पर तन्मय भट्ट पर FIR दर्ज

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -