इलाहाबाद पहुंचे CM  योगी आदित्यनाथ, लेंगे अर्द्धकुंभ को लेकर बैठक
इलाहाबाद पहुंचे CM योगी आदित्यनाथ, लेंगे अर्द्धकुंभ को लेकर बैठक
Share:

इलाहाबाद। उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ इलाहाबाद में पहुंचे। इस दौरान उन्होंने विभिन्न विकासीय योजनाओं का लोकार्पण किया। सीएम योगी आदित्यनाथ के इलाहाबाद पहुंचने के बाद उन्होंने अशोक नगर स्थित मलिन बस्ती का दौरा किया। उनके बस्ती में पहुंचने पर यहां रहने वाले बच्चों ने उन्हें पुष्पहार पहनाकर उनका अभिनंदन किया। सीएम योगी आदित्यनाथ ने इलाहाबाद में इलेक्ट्रिसिटी ग्रिड्स का लोकार्पण किया।

विद्युत उपकेंद्रों की लागत को 936 करोड़ रूपए तक पहुंचाया। सीएम योगी आदित्यनाथ ने इलाहाबाद के लोगों के बीच दिए अपने उद्बोधन में कहा कि यह धरती आध्यात्मिक ऊर्जा की धरती है। हमें विद्युत व्यवस्था दुरूस्त करने में जनता के सहयोग की आवश्यकता है। इतना ही नहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सरकार द्वारा गरीबों को लेकर विचार किया गया।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उज्जवल योजना को लेकर महिलाओं को गैस कनेक्शन दिए। इस योजना को लेकर अधिक से अधिक लोगों को लाभ पहुंचाने का प्रयास किया जा रहा है। उनके साथ राज्य के ऊर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा,ऊर्जा राज्य मंत्री स्वतंत्र देव सिह, रीता बहुगुणा जोशी, राजेंद्र प्रताप सिंह, नंद गोपाल गुप्ता आदि मौजूद थे। गौरतलब है कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ इलाहाबाद में आयोजित होने वाले अर्द्धकुंभ को लेकर समीक्षा बैठक लेंगे। वे अर्द्धकुंभ को लेकर अधिकारियों को आवश्यक निर्देश भी दे सकते हैं।

जब CM योगी से मिलने पहुंचे सिख युवक को निकालना पड़ गई कृपाण

उत्तरप्रदेश में हिंसा भड़कने पर अधिकारियों पर गिरी गाज

हिंदू राष्ट्र बनाने के लिए मोहन भागवत को बनाया जाना चाहिए राष्ट्रपति उम्मीदवार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -