अगले माह UM भारत में लांच करेगा नई बाइक
अगले माह UM भारत में लांच करेगा नई बाइक
Share:

भारत में यूएम मोटर साइकिल अपने प्रोडक्ट में जल्द ही दो नयी दमदार बाइक्स जोड़ने जा रही है. सूत्रों की माने तो कंपनी 2 सितम्बर को भारत में रेनेगेड क्लासिक बाइक और कमांडो एडिशन बाइक्स को लांच करने जा रही है. उम्मीद यह की जा रही है कि इन दोनों ही बाइक को भारत में पसंद किया जायेगा. हम आपको मिलवाते है Renegade Classic बाइक से जिसमे ग्राहकों को मिल सकते है दमदार फीचर्स के साथ.

Renegade Classic बाइक: कंपनी के इस बाइक में 279.5 सीसी का लिक्विड कोल्ड इंजन दिया गया है. यह 8500 आरपीएम पर 24.8 होर्से पॉवर की अधिकतम ताकत और 7000 आरपीएम पर 23 न्यूटन मीटर का मैक्सिमम टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम है. इंजन की स्पीड की बात करे तो 6 स्पीड गियरबॉक्स से लैस किया गया है. आपको बता दे इस क्रूजर मोटरसाइकल के फ्रंट में टेलिस्कोप फोकर्स और गियर पार्ट में ट्विन शॉक्स दिए गए है. फ्रंट में 280 एमएम डिस्क ब्रेक और पिछले पहिये में 130 एमएम का ड्रम ब्रेक मौजूद है. ग्राहक इस मोटरसाइकल में अधिकतम ईंधन 18 लीटर भरा जा सकता है.

नीचे दी हुई स्टोरी जरूर पढ़े और कमेंट बॉक्स में कमेंट और पसंद आने पर शेयर कर प्रोत्साहित करे आगे बेहतर सूचनाओ के लिये बने रहे एव स्टोरी शेयर करे.

टेक्नोलॉजी में पढिये नए गैजेट्स, इंस्ट्रूमेंट्स, मोबाइल अप्प्स से जुडी मज़ेदार बातें और किस तरह आप भी बन सकते है स्मार्ट मोबाइल यूजर.

Scout Bobber बाइक का शानदार लुक आपको भी कर देगा दीवाना, जानें इसकी कीमत

Indian Scout Bobbar की बुकिंग शुरू, इस माह लांच हो सकती है जानिए!

अमेरिका की यह कम्पनी बहुत ही जल्द भारत में लाॅन्च करने वाली है अपनी यह शानदार बाईक

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -