बांग्लादेशी प्रशंसक से हुई अश्विन की झड़प
बांग्लादेशी प्रशंसक से हुई अश्विन की झड़प
Share:

वर्ल्ड कप का रोमांच अभी से इतना है की क्रिकेट की जंग अब मैदान से लेकर सोशल मीडिया ट्वीटर तक भी पहुंच गई. टीम इंडिया के दिग्गज स्पिन बॉलर रविचंद्रन अश्विन ने बांग्लादेश और ओमान के बीच हुए मैच को लेकर एक ट्वीट किया जिसपर बांग्लादेशी फैन्स नाराज हो गए और उसके जवाब में अश्विन ने भी वापस उन्हें जवाब दिया. गुस्से से भड़के अश्विन किसी तरह की राहत देने की मूड में नही थे. जबकि बांग्लादेशी समर्थक अपने टीम के समर्थन में एक के बाद एक लगातार ट्वीट कर रहे थे.

मालूम हो की इससे पहले एशिया कप के दौरान भारत और बांग्लादेश के बीच कड़ा रोमांच देखने को मिल था. इंडिया और बांग्लादेशी टीम के बीच रोमांच की यह शुरुआत पिछले साल वर्ल्ड कप के क्वार्टर फाइनल से हुई. विराट कोहली और रूबेल होसैन के बीच भी विश्व कप के दौरान बहसबाजी हुई थी. उसके बाद हुए वनडे सीरीज में बांग्लादेश ने भारत को हरा दिया और बांग्लादेशी फैन्स ने भारतीय टीम का बुरी तरह मजाक उड़ाया.

हाल ही में बांग्लादेश में हुए एशिया कप के दौरान भी दोनों टीम के बीच होने वाला फाइनल मुकाबला काफी गहमागहमी वाला था. फाइनल से पहले तस्कीन अहमद के हाथों महेंद्र सिंह धोनी के ‘कटे हुए सर’ वाली तस्वीर भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई. जिसे लेकर भी काफी हल्ला मचा था. जब भारत ने एशिया कप 2016 के फाइनल में बांग्लादेश को हरा दिया था जवाब में भारतीय क्रिकेट टीम के फैंस ने बांग्लादेशी फैंस को ट्वीटर पर जवाब दिया था.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -