जल्द ही इन उपायों को आजमाएं, तुरंत ही नौकरी पाएं
जल्द ही इन उपायों को आजमाएं, तुरंत ही नौकरी पाएं
Share:

शायद आप ने भी कभी देखा होगा की हम कई बार बहुत मेहनत तो करते हैं पर कर्म के अनुसार फल नहीं मिलता और तब हमारा मन निराशा की और जाने लगता हैं और हमारी रुचि किसी भी कार्य से हटने सी लगती हैं, पर अब आप ऐसी बातों से घबराएं नहीं नीचे दी गई कुछ टिप्स को अपनाएँ और आई समस्याओं को दूर भगाएँ.

अच्छी जॉब (नौकरी) आपकी जिंदगी की रफ्तार को कई गुना तेज कर सकती है। लेकिन सवाल यह है कि अच्छी जॉब कैसे पाई जाए? तो इसका सही और अमिट जबाव यही है कि मेहनत और अपने प्रोफेशन की बेहतर स्किल्स के जरिए अच्छी जॉब पाई जा सकती है.

लेकिन भारतीय ज्योतिष में ऐसे कई उपाय बताए गए हैं, जिन्हें आजमाने से भी जॉब मिलने की संभावना एक हद तक सफल हो सकती है. इसके लिए इन उपायों को आप पूरी आस्था और विश्वास के साथ आजमा सकते हैं.

सुबह पक्षियों को 7 तरह के अनाजों को एक साथ मिलाकर खिलाएं और गणेश मंदिर में दर्शन करें, गणेश चतुर्थी के दिन गणेश जी का ऐसा चित्र घर पर लगाएं, जिसमें उनकी सूंड दाईं ओर मुड़ी हुई हो. उनकी आराधना करें, महीने के पहले सोमवार को सफेद कपड़े में काले चावल लें। इसे बांधकर मां काली के चरणों में रखें. लोग कहते हैं कि नौकरी .के मार्ग में आनेवाली दिक्कतें आपसे किनारा कर लेती हैं.

पढ़ें: यदि ईश्वर पर है आस्था, तो ऐसा करने से मिलेंगे भगवान.

श्रीकृष्ण का मूलमंत्र 'कृं कृष्णाय नमः' सुख चाहने वाले प्रत्येक मनुष्य को इस मूलमंत्र का जप प्रातः काल स्नान के बाद 108 बार करना चाहिए। ऐसा करने से आपकी मनोकामना जरूर पूरी होगी.

एक नींबू में 4 लौंग को फिट कर दें और 'ॐ श्री हनुमते नम:' मंत्र का 108 बार जप करके नींबू को अपने उस बैग में रखें, जिसे आप साथ लेकर जा रहे हों। कहते हैं ऐसा करने से बिगड़ता हुआ काम बन जाता है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -