नए लुक के लिए ट्राय करे अलग अलग तरह के हेयर बैंड्स
नए लुक के लिए ट्राय करे अलग अलग तरह के हेयर बैंड्स
Share:

कपड़ों, और जेवर की तरह हेयरबैंड्स का फैशन भी आता जाता रहता है.मार्किट में अलग अलग तरह के हेयर बैंड्स उपलब्ध होते है जो आपके बालो को सँभालने के साथ साथ आपको एक स्टाइलिश लुक भी देते है. हेयरक्लीप, कलरफुल हेयरपिन, माथा- पट्टी, पासा (झूमर) आदि जैसी एक्सेसरीज शामिल है. दुल्हन बनने जा रही हैं तो माथा-पट्टी या पासा लगाना ना भूलें. इन दिनों यह अच्छे खासे ट्रैंड में है.

1- हैवी एम्ब्रायडरी वर्क और गोल्डन डायमंड स्टोन वाले बैंड्स को आप किसी खास मौके या फंक्शन पर पहनेगी तो अच्छा लगेगा. इसे आप किसी भी तरह की ड्रैस के साथ मैच कर सकते हैं. साड़ी, सूट और गाऊन के साथ ऐसे बैंड बहुत खूबसूरत लगते हैं. स्लीक हेयरस्टाइल बहुत ही डिसेंट से लगते हैं. 

2- फ्लावर क्राऊन स्टाइल बैंड इन दिनों यंग लड़कियों को खूब भा रहे हैं. बर्थ पार्टी या स्टाइलिश सी नाइट पार्टी में आप फ्लावर थीम हेयर एक्सेसरीज ट्राई कर सकते हैं. फूलों से बने से बैंड बहुत ही अट्रैक्टिव औऱ सिंपल सॉबर से लगते हैं. 

3-ब्रैंडेड मैटेलिक हेडबैंड को पहले जमाने में नाइट पार्टियों में लड़कियां पहनती थी इसे फोरहैड बैंड भी कहा जाता है क्योंकि माथे के सैंटर से टाई किया जाता है. इस बैंड के पीछ इलास्टिक लगा होता है जिसे आप अपनी मर्जी के हिसाब से टाइट या लूज कर सकती है.

केला दिलाएगा निजात दो मुहे बालो की...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -