Toyota, Corolla और Hyundai एलांट्रा को टक्कर देने आ रही है ब्रिटिश की MG6 कार
Toyota, Corolla और Hyundai एलांट्रा को टक्कर देने आ रही है ब्रिटिश की MG6 कार
Share:

दुनिया को चौकाने आ रही है ब्रिटिश की ये कार ऍम जी मोटर्स दुनिया की पहली पसंद होने जा रही है यह कार दूसरी जनरेशन की ऍम जी 6 पर काम कर रही है इसका लुक इतना बेहतरीन है की आप इसे देखते ही पसंद कर लेंगे. इस कार को नयी डिजाइन से बनाया गया है कहा जा रह है की यह कार इस साल के अंत तक लांच हो जाएगी. इस कार को टेस्टिंग चीन में की जायेगी व अन्य टेस्टिंग के बाद कार को इस साल के अंत तक यह कार लांच हो जायेगी.

इस कार को आगे की ओर से ऐसा डिजाइन दिया गया है की कोई भी दूर से इस कार को पहचान लेगा. इस कार के आगे में आल्टागोनल लोगो लगा हुआ है यह कार की एक अलग पहचान है इस कार के ग्रिल के दोनों और रैपराउंड हैण्डलैप्स दिया गया है इस नयी कार एमजी 6 की छत और  रियर विंड स्क्रीन को पुराने मॉडल की तरह रखा गया है।  कार की डिजाइन को  एमजी मोटर्स की जेडएस/एक्सएस कॉम्पैक्ट एसयूवी से लिया गया है.

कार के इंजन की बात करे तो इसमें  एमजी जीएस एसयूवी वाला 1.5 लीटर का टर्बो पेट्रोल इंजन दिया जा गया है, इसकी पावर 160 पीएस और टॉर्क 250 एनएम होगा। इंजन के साथ 6-स्पीड मैनुअल और 7-स्पीड ड्यूल-क्लच ऑटोमैटिक गियरबॉक्स का विकल्प मिलेगा. भारत की बात करे तो यह कार भारत में सन 2019 में लांच होगी जिन लोगो को इस कार के बारे में मालूम है वे लोग इस कार का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे है अगर नई एमजी 6 भारत में आती है तो यहां इसका मुकाबला टोयोटा कोरोला और हुंडई एलांट्रा से होगा। यह कार अगले महीने की शुरुआत वाले चेंगडु मोटर शो में दुनिया के सामने उतारी जायेगी. इस कार के भारत आने पर अन्य कारो की कम्पनी में हडकंप मच जायेगा. इस कार की अधिक जानकारी cardekho.com पर मिल जायेगी

Scout Bobber बाइक का शानदार लुक आपको भी कर देगा दीवाना, जानें इसकी कीमत

Indian Scout Bobbar की बुकिंग शुरू, इस माह लांच हो सकती है जानिए!

फुल चार्ज के बाद 15 किलोमीटर चलने में सक्षम SERPENT-W इलैक्ट्रिक स्केटबोर्ड

फोर्ड की EcoSport में हो सकता है नया पेट्रोल इंजन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -