कल होगा चुनाव आयोग की और से EVM और VVPAT मशीन का डेमो
कल होगा चुनाव आयोग की और से EVM और VVPAT मशीन का डेमो
Share:

दिल्ली: इन दिनों पुरे भारत में चुनावी पार्टियों के बीच चुनाव को लेकर काफी मतभेद है. जिसमे सभी एक दूसरे पर EVM का हवाला देकर बेईमानी से जीत का इल्जाम लगा रहे है. पुरे देश में चुनावी निर्वाचन मशीन EVM को लेकर भयंकर मतभेद जारी है. हाल ही में EVM से छेड़छाड़ के भी आरोप लगे थे. 

अब इस मतभेद को ख़त्म करने के लिए चुनाव आयोग ने एक बड़ा कदम उठाया है. इसके तहत अब आयोग सभी राजनितिक दलों को EVM में गड़बड़ी या छेड़खानी होने के दावों को सही साबित करने का मौका देगा. इसके साथ ही इन दलों को आयोग की और से खुली चुनौती भी दी जाएगी. 

हम आपको बता दे की चुनाव आयोग जल्द ही सभी दलों को अपनी चुनौती सही साबित करने के लिए जल्द ही एक निश्चित तारिक देगा. जिसमे सभी सात राष्ट्रीय दल और 48 राज्य स्तरीय दलों को खुली चुनौती में हिस्सा लेने के लिये बुलाया जाएगा. जानकारी दे दे की आयोग ने यह बड़ा कदम सिर्फ इसलिए उठाया है क्योकि ताकि इन दिनों EVM में गड़बड़ी की जो अफवाह या पार्टियों को संतुष्टि नहीं हो रही इसका निराकरण हो सके. तथा भविष्य में इस तरह की चुनाव में कोई अटकले ना आए. इसलिए आयोग की और से EVM और VVPAT मशीन का डेमो प्रोग्राम कल रखा गया है.

सीमेंट कम्पनी के गार्ड को सलमान इसलिए कराएंगे अबू धाबी में शॉपिंग

भाई बनकर करता रहा पांच साल तक दुष्कर्म

जुर्म के आगे UP में टिक ना सके पुलिस अधिकारी,हुए भारी तबादले

बेटे तैमूर संग पहली बार सैर-सपाटे को निकली बेग़म...

बीजिंग के सरकारी मीडिया ने किया चीन का बड़ा खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -