इस स्मार्टफोन को सबसे सिक्योर स्मार्टफोन कहते है
इस स्मार्टफोन को सबसे सिक्योर स्मार्टफोन कहते है
Share:

स्मार्टफोन तो अपने काफी सारे देखे होंगे. फिर वो अपनी रैम के लिए फेमस हो या फिर अपने बैटरी बैकअप के लिए फेमस. लेकिन आज हम आपको ऐसे स्मार्टफोन से मिलवाते है. जिस कंपनी के दावे के मुताबिक काफी सिक्योर बताया जाता है. हम बात कर रहे ब्लैकबेरी का एंड्राइड स्मार्टफोन जिसे डीटीईके50 है. आपको बता दे इस स्मार्टफोन को ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट पर आसानी से ख़रीदा जा सकता है. कंपनी ने इस स्मार्टफोन को सबसे ज्यादा सिक्योर स्मार्टफोन के रूप में बताया जा रहा है.

ब्लैकबेरी के इस स्मार्टफोन  की कीमत 429 कनेडियन डॉलर भारतीय मुद्रा के हिसाब से 22,145 रूपये के लगभग ले पायेगे. कंपनी के इस स्मार्टफोन में आपको काफी सारे फीचर मिल जायेगे. लेकिन यूजर के लिए इसमें 5.2 इंच का आईपी एस फुल एचडी डिस्प्ले के अलावा एंड्राइड 6.0 मार्शमैलो ऑपरेटिंग सिस्टम मिलेगा. स्मार्टफोन के प्रोसेसिंग पार्ट में स्नैपड्रैगन 617 प्रोसेसर दिया है. मल्टीटॉस्किंग के लिए 3 जीबी रैम का सपोर्ट दिया है. कैमरा सेटअप में 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा जबकि 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया है. मीडिया स्टोरेज के लिए 16 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज मौजूद है. स्मार्टफोन में पॉवर सप्लाई के लिए 2610 एमएएच की बैटरी दी गयी है. 

निचे दी हुई स्टोरी जरूर पढ़े और कमेंट बॉक्स में कमेंट और पसंद आने पर शेयर कर प्रोत्साहित करे आगे बेहतर सूचनाओ के लिये बने रहे एव स्टोरी शेयर करे.  

Honor 8 Pro को इन खासियत के लिए बुक कर पायेगे, इस तारीख को जानिए

देश के दूसरे बड़े फ्लैगशिप स्मार्टफोन की बिक्री आज रात 12 बजे, मौका हाथ से जाने ना पाये

नोकिया 3 स्मार्टफोन भारत में ऑनलाइन उपलब्ध होगा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -