इस एक जड़ को घर में रखने से नहीं होगी पैसो की कमी
इस एक जड़ को घर में रखने से नहीं होगी पैसो की कमी
Share:

अगर आपके लगातार कड़े प्रयासों के बाद भी आपकी नौकरी या बिजनेस में सफलता ना मिल पा रही हो लगातार धन की कमी का सामना करना पड़ रहा हो घर में हमेशा कलह का माहौल रहता हो तो आज हम आपको एक ऐसे पौधे की जड़ के बारे में बताने जा रहे है जिसको घर में रखने से पैसो से जुडी सभी परेशानिया दूर हो जाती है.हम बात कर रहे है हत्था जोड़ी नामक पेड़ की जड़ की.हत्था जोड़ी की जड़ को कामख्या देवी के रूप की तरह माना जाता है.

ज्योतिषशास्त्र में बताया गया है की अगर आप हत्था जोड़ी की जड़ को अपने घर में रखते है तो इससे आपके घर की आर्थिक स्थिति में सुधार आ सकता है.अगर आप हत्था जोड़ी की जड़ को अपनी खाली तिजोरी में रखते है तो इससे आपकी खाली तिजोरी पैसो से भरने लगती है और फिर कभी खाली नहीं होती है.इसके अलावा इस जड़  को घर में रखने से  नौकरी ही नहीं, व्यापार में भी काफी बढ़ोतरी होती है. यह पौधा चिडि़या के पंजे की तरह दिखता है. 

हत्या जोड़ी की जड़ को अपनी तिजोरी में रखने से एक दिन पहले सिंदूर में रख कर छोड़ दे,अगले दिन जब इसकी  जड़ में सिंदुर लग जाये तो इसे अपने घर या दुकान की तिजोरी या अलमारी में रख दे.ऐसा करने से आपकी  खराब चल रही आर्थिक स्थिति में सुधार आएगा.

 

पैसो से जुडी हर समस्या को दूर करते है काले तिल

सुख और समृद्धि प्रदान करते है ये देवी देवता

शिवलिंग की पूजा करते समय ज़रूरी है इन बातो का ध्यान रखना

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -