मॉडल कृतिका चौधरी की मौत का कारण थे 6000 रुपए
मॉडल कृतिका चौधरी की मौत का कारण थे 6000 रुपए
Share:

देखा जाए तो अभी हाल ही में अभिनेत्री कृतिका चौधरी कि लाश संदिग्ध परिस्थितियों में बरामद की गई थी. बता दे कि एक्ट्रेस कृतिका चौधरी की मौत पर सस्पेंस बना हुआ था कि यह 'हत्या' है या 'आत्महत्या' परन्तु इस मामले में अब पुलिस ने भी अपनी एक कार्यवाही में दो संदिग्ध लोगो को अपनी हिरासत में लिया है तथा उनसे पूछताछ की. जी हाँ, मुंबई में अभिनेत्री कृतिका चौधरी की लाश संदिग्‍ध अवस्‍था में उनके कमरे में ही बरामद हुई थी.

अब अभिनेत्री और मॉडल कृतिका चौधरी की मौत के एक महीने बाद पुलिस ने इस मामले में नया खुलासा किया है.  इस मामले मे पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने शकील और बादशाह नाम के दो लोगों को गिरफ्तार किया है. शकील ने बताया कि कृतिका उससे ड्रग्स लेती थी. पिछले साल उसके छह हजार रुपए अभिनेत्री पर थे कि वो गिरफ्तार हो गया और जब जमानत पर आया तो अपने पैसे मांगे, तब कृतिका ने नोटबंदी का हवाला देते हुए रुपए ना होने की बात कह दी.

लगातार मांगने के बाद भी कृतिका उसके 6000 रुपए देने के लिए उसे टालती रही. उसके बाद शकील अभिनेत्री से कई बार मिला, पर वह कोई न कोई बहाना बनाती रही. वारदात से तीन दिन पहले भी वह अभिनेत्री के घर गया था. वारदात के दिन वो बादशाह के साथ कृतिका के घर गया, जहां बहस के बाद 6000 रुपए के लिए उसने अभिनेत्री को मार दिया. 

 

पहले कटप्पा ने 'बाहुबली' को मारा और अब 'ढिंचैक पूजा' को…

प्रियंका के साथ हुई अश्लील हरकत...यह देखिये

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -