अमेरिका की यह कम्पनी बहुत ही जल्द भारत में लाॅन्च करने वाली है अपनी यह शानदार बाईक
अमेरिका की यह कम्पनी बहुत ही जल्द भारत में लाॅन्च करने वाली है अपनी यह शानदार बाईक
Share:

कारोबार का सिलसिला बढ़ता ही जा रहा है कंपनियों में एक दुसरे को पीछे करने कि होड़ लगी हुई है. इसी के चलते अमेरिका की कम्पनी ने कारबेरी मोटरसायकल तैयार किया है जिसमे 1000 सीसी वी ट्विन इंजन वाली रॉयल एनफील्ड बाइक तैयार की है. जो भारत में  भी पहली बार ऐसी बाइक लांच होने जा रही है इस बाइक मे 1000 सीसी वी ट्विन इंजन लगाया गया है. बाईक निर्माता कंपनी कारबेरी बहुत ही जल्द आज के यूवाओं के लिए बहुत ही शानदार लुक के साथ अपनी न्यू बाईक लाॅन्च करने वाली है जिसकी चर्चा बाजार में पहले से ही शुरू हो चुकी है। 

भारत में इस बाइक की कीमत 4.96 लाख है यह बाइक भारत में 50 टन अमाउंट के साथ यह बाइक बुकिंग की जाएगी कस्टमाइज्ड इंजन की बात करें तो बाइक में लगाए गए इंजन और ट्रांसमिशन बिल्कुल तैयार हैं। इस बाइक में 7 प्लेट वाला क्लच और ज्यादा मजबूत चेन दिया गया है. इसके साथ बाइक में 5 स्पीड ट्रांसमिशन और हाइड्रोलिक फ़िल्टर जो क्रैकशाफ़्ट बाइक के पावर को संभालते हैं।कारबेरी ने इस बाइक में हैवी-ड्यूटी स्टार्टर मोटर लगाई है।

यह बाइक शुरुआत में सिर्फ एक्सपोर्ट और डिस्प्ले के मकसद से उपलब्ध होगी. लेकिन इस बाइक के लिए ग्राहक को थोडा और सब्र करना पड़ेगा. फिलहाल इस बाईक के लिए आपको थोड़ा और इंतजार करना होगा कंपनी के द्वारा इस बात की पुख्ता जानकारी नहीं मिली है की वास्तव में इसे कब लाॅन्च कर दिया जाएगा।

एक है 'नेता' तो दूसरा 'अभिनेता'

अपने शानदार लुक के साथ लाॅन्च की दूकाटी ने बाइक, जानें क्या है इसकी कीमत

जब इस Bike पर नजर आई संजू बाबा की अय्याशी वाली मस्ती

अमित साध की मनपसंद बाइक, चोर के मन भाई

ट्रॉयम्फ ने लॉन्च की '2017 टाइगर एक्स्प्लोरर', कीमत है 18.75 लाख रूपये

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -