ये वास्तुदोष डाल सकते है धन के आगमन में बाधा
ये वास्तुदोष डाल सकते है धन के आगमन में बाधा
Share:

बहुत बार मेहनत करने के बाद भी घर में धन का आगमन नहीं हो पाता है और जो पैसे आते भी है वो फ़ौरन ही किसी ना किसी रूप में खर्च हो जाते है. इन समस्याओं का कारण आपके घर मे मौजूद दोष हो सकता हैं. आज हम आपको ऐसे ही कुछ वास्तुदोषों के बारे में बताने जा रहे है जिनके घर में होने से आपको भी पैसों की कमी और दरिद्रता का सामना करना पड़ सकता है. आइये जानते है कौन-से हैं वे  दोष जिनको दूर करके कई परेशानियों से बचा जा सकता है.

1-अगर आप अपने घर की उत्तर पूर्व दिशा में कोई भारी सामान रखते है या आपके घर की ये दिशा साफ सुथरी नहीं रहती है तो इससे आपके घर में धन के आगमन में बाधा उत्पन्न हो सकती है, क्योकि घर की ये दिशा धन के आगमन की होती है इसलिए हमेशा इस दिशा को हल्का और साफ सुथरा रखना चाहिए.

2-घर की उत्तर पश्चिम दिशा को कभी अँधेरे में नहीं रखना चाहिए, इस दिशा में अँधेरा होने से परिवार में कलह और धन की हानि हो सकती है.

3-यमदेव को दक्षिण दिशा का देवता माना जाता है. इसलिए कभी भी आपके घर का मुख्य द्वार दक्षिण दिशा में नहीं होना चाहिए, इसके अलावा तिजोरी को भी कभी दक्षिण दिशा में नहीं रखना चाहिए इससे धन का नुकसान हो सकता है,

 

आज के दिन दूध से करे माँ दुर्गा का अभिषेक

बिजनेस में सफलता दिलाते है स्वस्तिक के ये उपाय

नवमी के दिन ये उपाय करने दूर हो जाती है सभी बाधाएं

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -