बालो के लिए बेस्ट है ये हेयर स्टाइल्स
बालो के लिए बेस्ट है ये हेयर स्टाइल्स
Share:

हर लड़की चाहती है कि थोड़े से ही समय में बढ़िया हेयरस्टाइल बन जाएं. चोटी तो हर कोई बड़ी आसानी से कर लेता है. इससे बाल बिखरते भी नहीं. आज हम आपको चोटी से ही बनने वाले हेयरस्टाइल सिखाएंगें. ये बहुत ही कम समय में बन जाते हैं और ये इतने ट्रैंडी हैं कि आप इन्हें पार्टीज पर भी बना सकती हैं.
 
1-बालों में चोटी की साइड से शुरूआत करते हुए बालों की तीन लेयर लें और इनका इस्तेमाल कर चोटी पूरा करें और अंत में रबड़ डालकर खुला छोड़ दें.

2-इस हेयरस्टाइल में बालों की दो लेयर साइड से लाते हुए इन्हें नॉट की तरह बांधें. अब फिर ऐसी दो लेयर लाएं और बांधें. ऐसी चार-पांच लेयर बनाएं और फिर आखिर में इसे रबर बैंड से बांधने के बाद अंदर की तरफ से रोल करके ऊपर लाएं और पिन-अप कर लें.

3-इसमें पहले एक पोनीटेल बनाएं. ऊपर की तरफ से रबर बैंड के अंदर लाएं और फिर चोटी बनाएं. इस चोटी को हल्का लूज कर लें और इसे गोल घूमाते हुए आखिर में बन की तरह लाकर पिन-अप करें और बाकी बालों को खुला रखें.

4-सिर के आगे के हिस्से से दोनों साइड से चोटी बनाएं. अब इस चोटी को पीछे लाकर एक दूसरे में नॉट की तरह बांध लें. अब एक पोनीटेल बनाएं और इनके किनारों को लेते हुए अपनी पोनीटेल को इससे बांधे और फिर अच्छी तरह पिन-अप कर लें.

5-एक पोनी बनाएं और इसे रबर के ऊपर से अंदर लाएं. फिर इसे दो हिस्सों में बांट कर अलग-अलग दो चोटी बनानी है और आखिर में पिन से ऊपर से इसे फिक्स कर नीचे से दोनों चोटियों को रबड़ बैंड से बांध दें.

बालो में करे लकड़ी की कंघी का इस्तेमाल

टूटते बालो का देसी इलाज

ड्राई स्किन में करे बकरी के दूध का इस्तेमाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -