यूजर का सोशल मीडिया अनुभव बदल देंगे Whats App पर आने वाले ये दो नये फीचर
यूजर का सोशल मीडिया अनुभव बदल देंगे Whats App पर आने वाले ये दो नये फीचर
Share:

फेसबुक की स्वामित्व वाली कंपनी व्हाट्सएप्प आने वालो कुछ महीनो में ऐसे दो बड़े फीचर के साथ आने वाला है. जिससे व्हाट्सएप्प दूसरी सोशल मीडिया से ज्यादा बेहतरीन हो जायेगा. व्हाट्सएप्प की पिछले हफ्ते आयी जानकारी तो आपको पता ही होगा की फेसबुक पर पेमेंट के लिए फीचर भी जल्द ही उपलब्ध होगा. उससे पहले भी व्हाट्सएप्प पर हर तरह की फाइल फॉर्मेट को शेयर करते है.ताजा खबर की माने तो व्हाट्सएप्प पर यूजर एप्प में ही किसी भी दूसरे यूजर के द्वारा शेयर किये गये यूट्यूब वीडियो प्लेबैक कर पाएंगे.

इससे पहले यह फीचर व्हाट्स पर उपलब्ध नहीं था. लेकिन इस फीचर को आईओएस यूजर के लिए अभी टेस्टिंग चल रही है. डब्लूएबीटाइन्फो ने व्हाट्सएप्प  के आईओएस बीटा एप्प के 2.17.40 वर्जन पर एक नये फीचर को सबसे पहले देखा गया है.

व्हाट्सएप्प के इस नये फीचर आईओएस पर अभी टेस्टिंग चल रही है. उम्मीद यह जताई जा रही है कि कंपनी इस फीचर को जल्द ही आईओएस पर जारी कर दिया जाये. इन दो बड़े फीचर के चलते व्हट्सएप्प यूजर को बेहद ही नया और अलग अनुभव देगा.  
 

निचे दी हुई स्टोरी जरूर पढ़े और कमेंट बॉक्स में कमेंट और पसंद आने पर शेयर कर प्रोत्साहित करे आगे बेहतर सूचनाओ के लिये बने रहे एव स्टोरी शेयर करे.    

नोकिया लाया दो नये फीचर फ़ोन लाइफ को बांये और भी बेहतर !

नोकिया 105 नया फीचर फ़ोन दमदार बैटरी और बेहतरीन मनोरंजन के लिए बहुत कुछ

KFC Food ने अपनी 30वी वर्षगांठ पर दिया अनोखा तोहफा जो भुलाये ना भूल पाएंगे आप

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -