नयी एडवेंचर बाइक Yamaha T7 का हुआ खुलासा, सामने आयी इसकी खूबियां
नयी एडवेंचर बाइक Yamaha T7 का हुआ खुलासा, सामने आयी इसकी खूबियां
Share:

जापान की दो पहियाँ बनाने वाली कंपनी यामाहा ने अपनी आने वाली एडवेंचर बाइक का खुलासा कर दिया है. जानकारी की माने तो यह 6 सितम्बर 2017 को सामने आ जाएगी. इस बाइक के कांसेप्ट को पहली बार इटली के 2016 ईआईसीएमए शो में पेश किया गया था. 

डिजाइन: यामाहा की इस नयी बाइक टी 7 कांसेप्ट एक प्रोटोटाइप मॉडल है जिसको मोटरसायकिल विंग, यामाहा फ़्रांस में आधिकारिक रैली टीम की मदद से तैयार किया गया. इसे इटली में आर एंड डी सेंटर ओर नीदरलैंड में जीके के नाम से सम्बोधित किया जाता है. आपको बता दे टी 7 कांसेप्ट के एडिशन में एक नया मोनिक्कर से प्राप्त होने की उम्मीद है. यह बाइक रोडिंग क्षमताओं के साथ एक मूल एडवेंचर वाली मोटरसिकिल होगी. 

इंजन: यामाहा के इस टी 7 कांसेप्ट में 68.9 सीसी वाला जुड़वाँ सिलेंडर इंजन से बिजली को खीचता है. जिसके माध्यम से 75 बीपी बिजली पैदा होती है. यह मोटर सिकिल हाइ ग्राउंड निकासी, लाबी यात्रा के लिए सस्पेंशन और हलके पहियों को इसमें शामिल किया गया है. इसमें एलुमिनियम ईंधन टेंक, कार्बन फाइबर, केवाईबी फ्रंट सस्पेंशन और स्किड प्लेट मौजूद है. कंपनी के द्वारा इसकी कीमत के बारे में कोई आधिकारिक खुलासा नहीं किया है. अनुमान लगाया जा रहा कि यह बाइक जल्द ही लोगो के लिए उपलब्ध करवाई जाएगी. 

नीचे दी हुई स्टोरी जरूर पढ़े और कमेंट बॉक्स में कमेंट और पसंद आने पर शेयर कर प्रोत्साहित करे आगे बेहतर सूचनाओ के लिये बने रहे एव स्टोरी शेयर करे.

टेक्नोलॉजी में पढिये नए गैजेट्स, इंस्ट्रूमेंट्स, मोबाइल अप्प्स से जुडी मज़ेदार बातें और किस तरह आप भी बन सकते है स्मार्ट मोबाइल यूजर.

जाने क्या है Superbike के लिए राइडिंग गियर की भूमिका

जल्द ही Hero अपने तीन नए स्कूटर के साथ नज़र आयेगी

2 सितम्बर को लांच हो सकती है Commando Mozev editions

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -