अफरीदी ने की अपनी बहन से शादी, जाने और भी ऐसे सेलेब्रिटियों के बारे में ?
अफरीदी ने की अपनी बहन से शादी, जाने और भी ऐसे सेलेब्रिटियों के बारे में ?
Share:

नई दिल्ली: आज हम आपको पकिस्तान की कुछ ऐसी बड़ी हस्तियों के बारे में बताने जा रहे है जिन्होंने अपने ही कज़िन से शादी रचाई है. हालांकि नई पीढ़ी इसका अब विरोध करती है, लेकिन इसके बावजूद भी आज भी पाकिस्तान में अपने कज़िन से शादी करने का रिवाज़ कायम है. 

यहां हम सबसे पहले बात करते है पाकिस्तान के पूर्व खिलाडी शहीद अफरीदी की. अफरीदी पाकिस्तान के आक्रामक बल्‍लेबाज रह चुके है. बल्लेबाजों की श्रेणी में अफरीदी पहले पायदान में है, इन्‍होंने अपनी चचेरी बहन नादिया से शादी की है, और अब ये चार बेटियों के पिता है.

दूसरे नंबर है पाकिस्तानी टीवी एक्टर बाबर खान- इनकी पहली पत्नी सना खान की एक रोड एक्‍सिडेंट में मौत हो गई थी, जिसके बाद इन्होने 2015 में अपनी कजिन बिस्‍मा खान से शादी की. उस वक़्त इनकी पत्नी 9वीं क्‍लास की छात्रा थी. 

तीसरे स्थान पर है टीवी एंकर रेहम खान-  रेहम खान ने 2015 में पाकिस्तानी क्रिकेटर इमरान खान से शादी रचाई थी, जिसके कुछ दिनों बाद दोनों का तलाक भी हो गया. वही रेहम के पहले पति उनके कजिन एजाज उल रहमान थे उनसे भी उनका तलाक हो चुका था.
  
चौथे नंबर पर है कगोठे शाइस्‍ता लोधी जो कि टीवी होस्ट है, उनके पहले पति का नाम वाहिदी था जिससे उनका 2012 में ही तलाक हो चूका है, उसके बाद इन्होने 2015 में अपने कजिन अदनान से शादी कर ली है. 

पांचवे नंबर है सिंगर उस्‍ताद नुसरत फतेह अली खान जिससे तो आप सभी वाकिफ ही है, इन्होने भी अपनी चचेरी बहन नहीदा से शादी की थी.

छटवे नंबर पर है क्रिकेटर सईद अनवर इन्होने अपनी कजिन लुबना से शादी की है 

सातवे नंबर पर है फोक सिंगर सनम माखी इन्होने अपने चचेरे भाई हम्‍मिद से शादी रचाई है 

बीफ और सीट विवाद को लेकर भीड़ ने की मुस्लिम बच्चे की हत्या

यह है भारत की 5 सुंदरिया जिन्होंने की विदेशी खिलाड़ियों से शादी

AIIMS job : अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान भोपाल में होगीं भर्तियां

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -