दिल्ली में यहां बहुएँ करती है जिस्मफरोशी, देखिये तस्वीरें
दिल्ली में यहां बहुएँ करती है जिस्मफरोशी, देखिये तस्वीरें
Share:

देश की राजधानी दिल्ली की लड़कियों के लिए कितनी सुरक्षित है इस बात से तो आप लोग बहुत अच्छे से वाकिफ होंगे। यहाँ का हर परिवार पुलिस प्रशासन से सिर्फ एक ही गुहार लगाए हुए है की लड़कियों की सुरक्षा के लिए ठोस कदम उठाए जाए। लेकिन यहाँ सब उल्टा होता हुआ दिखाई देता है।

दिल्ली के नफजगढ़ में एक ऐसा समुदाय रहता है जहाँ रीती रिवाज़ के नाम पर अपनी बहुओ से जिस्मफरोशी का धंधा करवाया जाता है। इस समुदाय को परना नाम से जाना जाता है। ख़बरों के मुताबिक प्रेमनगर बस्ती में रहने वाले परना समुदाय के लोग अपनी बहुओ से यहाँ जिस्मफरोशी कई सालो से करवाते आ रहे है। इस समुदाय में लड़कियों की शादी भी 12 से 15 साल की उम्र में करवा दी जाती है और फिर उन्हें धंधे में उतार दिया जाता है। वेश्‍यावृत्ति का धंधा करने के साथ-साथ बहुएं घर का पूरा कामकाज भी संभालती हैं। अपने पति, सास-ससुर, बच्‍चों आदि के लिए रात का खाना बनाने के बाद वे ग्राहकों को संतुष्ट करने के लिए निकल जाती हैं और इसके बाद वे फिर रातभर में कुछ मर्दों को संतुष्ट करती हैं ओर इसके बाद वे फिर से घर के कामकाजों में व्यस्त हो जाती हैं।

इसके साथ ही अगर कोई बहु इस जिस्मफरोशी के धंधे को करने से मना कर देती है। तो उसे काफी प्रताड़ित किया जाता है और कई बार तो जान से भी मार दिया जाता है।

 यहाँ है वेश्याओ का गांव

यहाँ से दी जाती है लड़कियों को कॉल गर्ल बनने की ट्रेनिंग

बदनामी के दलदल में, जिस्म का सौदा करती ये वैश्याएँ

एशिया का सबसे बड़ा जिस्म का बाजार है सोनागाछी​

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -