मलिंगा ने खेल मंत्री को कहा बंदर
मलिंगा ने खेल मंत्री को कहा बंदर
Share:

नई दिल्ली: आईसीसी चम्पियन्स ट्रॉफी में पाकिस्तान से हार मिलने के बाद श्रीलंका के खिलाड़यों की कड़ी आलोचना की जा रही थी, वही अब श्रीलंक के तेज गेंदबाज लसिथ मलिंगा एक विवाद में फस गए है, दरअसल यह विवाद उस वक़्त का है जब श्रीलंका के खेल मंत्री दयाश्री जयशेखर ने अपने के खिलाड़ियों के बारे में मीडिया से कहा कि, श्रीलंका टीम के कुछ खिलाड़ी इतने मोटे हैं कि उनसे चला भी नहीं जाता और इसी वजह से वो कैच भी नहीं ले पाते. मंत्री के इस बयान पर मलिंगा ने उनकी  तुलना बंदर से कर डाली. 

मलिंगा ने एक न्यूज़ चैनल को दिए अपने इंटरव्यू में कहा कि खेल मंत्री को क्रिकेट के बारे में कोई ज्ञान नहीं है. मुझे ऐसे लोगों की आलोचना से कोई फर्क नहीं पड़ता, जो सिर्फ अपने पद का मजा लेते रहे हैं. यह ठीक वैसे है, जैसे मानो एक बंदर तोते के घोंसले में जाकर इसके बारे में बात कर रहा हो. अपने देखा होगा चैंपिंयंस ट्रॉफी में पाकिस्तान के कप्तान सरफराज अहमद का कैच दो बार छूटा था, और यह दोनों ही कैच मलिंगा की गेंद पर थे. 

वही मलिंगा के बयान के बाद जयशेखर ने कहा, अपने खिलाड़ियों के फिटनेस लेवल पर सवाल उठाते हुए मैंने मलिंगा का नाम तक नहीं लिया था. उन्होंने ये बात खुद ही ले ली और सार्वजनिक तौर पर मुझे अपशब्द कहा. 

संजय दत्त की आँखों से आंसू रुक नहीं रहे थे...

बीसीसीआई को अब आईसीसी से मिलेंगे अरबो रुपए

Video : ICC के इंग्लिश कमेंटेटर भी फ़ैल है इस लड़के के सामने

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -