विराट से तुलना करने पर भड़का ये पाकिस्तानी बल्लेबाज
विराट से तुलना करने पर भड़का ये पाकिस्तानी बल्लेबाज
Share:

नई दिल्ली: एक हिंदी समाचार पत्र को दिए अपने इंटरव्यू में पाकिस्तान बल्लेबाज ने उमर अकमल  ने कहा कि मेरी और भारतीय कप्तान विराट कोहली की तुलना करना  गलत है हम दोनों अपने अपने फॉर्म में अच्छा खेलते है 

अकमल ने कहा कि उनकी तुलना भारतीय कप्तान विराट कोहली से करना गलत है क्योंकि दोनों अलग-अलग पोजिशन पर बैटिंग करने आते हैं फिर कहा कि उन्हें अपनी क्षमता के अनुसार प्रदर्शन नहीं कर पाने के कारण आलोचना का सामना करना पड़ रहा है वही अकमल से जब यह पूछा गया था की वो भारतीय कपट विराट कोहली के तरह क्यों नही खेल पा रहे जिसपर उन्होंने ग़ुस्से कहा कि मेरी विराट कोहली से तुलना इसलिए ठीक नहीं है क्योंकि वो उपरी क्रम में बल्लेबाजी के लिए आते हैं और मैं निचले क्रम में बल्लेबाजी करता हूं. विराट अपने करियर की शरूआत से ही तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी करते हैं और मैं छठे क्रम पर बल्लेबाजी करता हूं. आगे कहा कि अगर  मुझे तीसरे नंबर पर खेलने दिया जाए और विराट को 6 नंबर खेलें फिर मेरी तुलना उनसे होनी चाहिए. 

उसके बात उन्होंने कहा कि आप विराट की तुलना बाबर आजम से कर सकते हैं. वो विराट की तरह ही नंबर तीन पर बल्लेबाजी करते हैं और बेहतरीन फॉर्म में भी है. 

कमाल की है फिटकरी

IPL नीलामी में ना बिकने पर इरफ़ान पठान का बड़ा बयान

HIL-2: जीत के बाद भी सेमीफाइनल में नहीं पहुची रांची

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -