Skoda Rapid का Monte Carlo एडिशन के लाॅन्च होने से पहले ही कार निर्माता कंपनीयो में मचने लगी खलबली
Skoda Rapid का Monte Carlo एडिशन के लाॅन्च होने से पहले ही कार निर्माता कंपनीयो में मचने लगी खलबली
Share:

देश मे आये दिन कोई न कोई कार लाॅन्च हो रही है ऐसे में आज की यूवा पीढ़ी नई नई कार माॅडल्स में ज्यादा रूचि दिखा रही है एक बार फिर से तमाम कार निर्माता कंपनी को टक्कर देने के लिए स्केडा रैपिड बहुत ही जल्द सड़कों पर उतरने वाली है जी हां स्कोडा अपनी Rapid कार का Monte Carlo एडिशन भारत में जल्द लॉन्च करने को तैयार है  लाॅन्च होने से पहले ही कई कार निर्माता कंपनियों में खलबली से मच गई है। इस कार के फीचर्स और लुक इसे अन्य कार से ज्यादा हटके साबित कर रहे हैं। 

इस ब्लैक-रेड कॉम्‍बिनेशन वाली स्पेशल एडिशन कार में ब्लैक पेंट फिनिश फ्रंट ग्रिल के साथ ORVM, 16-इंच एलॉय व्हील और रियर बूट स्पवॉयलर शामिल है। तो चलिए जानते हैं अब इस कार के फीचर्स के बारे में तो इस कार के इंजन में बिना कोई बदलाव किए 1.5-लीटर TDI इंजन लगा होगा जो 110bhp पावर और 250Nm का टॉर्क जेनरेट करेगाA Skoda Rapid का Monte Carlo एडिशन का दूसरे इंजन वेरिएंट,1.6-लीटर MPI इंजन 103bhp का पावर और 153Nm का टॉर्क जेनरेट करता हैA

अगर अब इन दोनों इंजन की बात करें तो इन दोनों इंजन को 5.स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन और ऑटोमेटिक यूनिट से लैस किया जाएगा। और इसमे ऑल.ब्लैक इंटीरियर, कार्बन फाइबर ट्रिमए मल्टी-फंक्शन स्टीयरिंग व्हील, अल्युमीनियम स्कफ प्लेट होने की बात कही गई है।

सुजुकी ने लाॅन्च किये अपने दो नये शानदार माॅडल्स, जानें इग्नीस का नया कॉन्सेप्ट वेरिएंट

हो जाएँ सावधान, एक मोबाइल फ़ोन कर सकता है आपकी कार चोरी

ड्राइव करते समय इन बातों का रखे ध्यान तो कभी नहीं होगा एक्सीडेंट

काले जीरे का तेल बालों को करेगा घना

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -