मेयर बनाने पर चल रहा मंथन, उद्धव ने कहा गठबंधन पर अभी तक कोई प्रस्ताव नहीं
मेयर बनाने पर चल रहा मंथन, उद्धव ने कहा गठबंधन पर अभी तक कोई प्रस्ताव नहीं
Share:

मुंबई। बृहन्मुंबई महानगर पालिका चुनाव के परिणाम सामने आने के बाद अब शिवसेना और अन्य दल महापौर और बोर्ड के गठन को लेकर अपनी अपनी तैयारियों में लग गए हैं। शिवसेना के खेमे में मेजोरिटी लाने के लिए प्रयास चल रहे हैं। ऐसे में शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे के सुर कुछ धीमे पड़े हुए हैं। मगर शिवसेना अपनी जीत को उत्साह के साथ मनाना चाहती है। शिवसेना द्वारा मुंबई नगर पालिका चुनाव में बहुमत का आंकड़ा पूर्ण करने के लिए कांग्रेस से हाथ मिलाए जाने की संभावनाओं पर ध्यान दिया जा रहा है।

हालांकि उद्धव ठाकरे ने कहा है कि अभी तक गठबंधन को लेकर किसी तरह के प्रस्ताव नहीं दिए गए हैं। दरअसल कथित तौर पर कांग्रेस द्वारा शिवसेना के सामने प्रस्ताव रखा गया था जिस पर शिवसेना ध्यान दे रही है। हालांकि अभी इस मामले में कुछ भी स्पष्ट नहीं कहा गया है राजनीतिक तौर पर कहा जा रहा है कि भारतीय जनता पार्टी और शिवसेना आपसी गठबंधन कर सकते हैं। हालांकि इस मामले में शिवसेना ने अपने मुखपत्र सामना में लिखा है कि भारतीय जनता पार्टी ने षडयंत्र रचा है।

भाजपा को लेकर उद्धव ठाकरे ने पहले कहा था कि भाजपा ने सत्ता और संपत्ती के दम पर बीएमसी चुनाव में सफलता पाई, महाराष्ट्र राज्य की सत्ता दिल्ली की पूरी रसद लगा दी गई। महाराष्ट्र को अस्थिर करने की षडयंत्रकारी कोशिशें की गईं। उनका कहना था कि मुंबई में मेयर तो शिवसेना का होगा। गौरतलब है कि केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने कहा था कि शिवसेना भारतीय जनता पार्टी के पास गठबंधन का कोई विकल्प नहीं है।

यह  भी पढ़ें 

BMC Election 2017: किस पार्टी का होगा मेयर, गठबंधन पर हो रही माथापच्ची!

शिवसेना ने नहीं मानी हार और थामकर रखा है भगवा

मुम्बई का महापौर शिवसेना पार्टी से ही होगा- उद्धव ठाकरे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -