प्रिया का ‘गैंगस्टर की गर्लफ्रेंड’
प्रिया का ‘गैंगस्टर की गर्लफ्रेंड’
Share:

प्रिया मलिक को तो आप जानते ही होंगे जो की हमे टेलीविजन के चर्चित रियलटी शो ‘बिग बॉस सीजन 9’ से सुर्खियों में आ चुकी है. अब प्रिया के बारे में पता चला है की वह जल्द ही टेलीविजन पर अपना एक नया शो लेकर आने वाली है. इस शो का नाम होगा ‘गैंगस्टर की गर्लफ्रेंड’। गौरतलब है की प्रिया मलिक ने टेलीविजन के चर्चित रियलटी शो ‘बिग बॉस सीजन 9’ अपने बिंदास अंदाज से दर्शकों में अपनी खास जगह बनाई थी।

सुनने में आ रहा है कि प्रिया मलिक के जल्द ही आने वाले इस शो में उन चर्चित और सच्ची कहानियों का ज़िक्र है जो हम सबने सुनी तो हैं लेकिन ये नही जानते कि असल में उनमें हुआ क्या था। बता दे कि बॉलीवुड की कई अभिनेत्रियां हैं जिनका स्टार बनने का सपना तो पूरा हुआ लेकिन फिर वो बन गईं गैंगस्टर की गर्लफ्रेंड।

मसलन गैंगस्टर अबु सलेम और फिल्मस्टार मोनिका बेदी का अफ़ेयर ख़ूब चर्चा में रहा मगर किसी को पता नहीं है कि इसका असर सलेम की निजी ज़िंदगी, उसकी पत्नी और पूरे बॉलीवुड पर क्या पड़ा था? कैसे इन रिश्तो को लेकर खून-ख़राबा तक हुआ? किस तरह इन अभिनेत्रियों का इस्तेमाल अपराध तक में किया गया? इस शो की खासियत है इसकी दिलचस्प मगर अनसुने तथ्य जिनसे दर्शक वाकिफ नहीं होंगे। इन कहानियों में रोमांस है, ड्रामा है, इमोशन है और खून-खराबा भी है। 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -