मन्नत पूरी होने पर मुख्यमंत्री ने सरकारी खर्च पर चढ़ाए साढ़े 5 करोड़ के गहने
मन्नत पूरी होने पर मुख्यमंत्री ने सरकारी खर्च पर चढ़ाए साढ़े 5 करोड़ के गहने
Share:

हैदराबाद : तेलंगाना के सीएम के. चंद्रशेखर राव (KCR) तिरुपति मंदिर में 5.6 करोड़ के आभूषण भेंट करने के साथ खास पूजा अर्चना की. बताया गया है कि उन्होंने अलग राज्य बनने को लेकर यहाँ पर मन्नत मानी थी, जिसके बाद उन्होंने यहाँ पर बुधवार को विशेष पूजा की. उनके साथ फैमिली और कुछ कैबिनेट मेंबर्स के साथ तिरुपति पहुंचे हैं. अब इस बात को लेकर विवाद उठ रहा है कि मुख्यमंत्री ने यह सब राज्य के बजट से बनवाए गए हैं, न कि खुद के पैसों से.

गौरतलब है कि चंद्रशेखर राव यानी केसीआर अक्सर महंगे शौकों के कारण चर्चा में रहते है. केसीआर के करीबियों ने इस बारे में जानकरी दी है कि तेलंगाना को अलग राज्य बनाने के लिए सीएम ने मन्नत मांगी थी, जिसमे मुख्यमंत्री बनने के बाद वे पहली बार यहाँ आये है. भगवान तिरुपति को भेंट किये जाने वाले आभूषण में 14.20 kg का सलिग्राम हरम (3.70 करोड़), 4.65 किलो का सोने का हार (1.20 करोड़) शामिल है.

तेलंगाना सरकार के एडवाइजर और टीटीडी के पूर्व एक्जीक्यूटिव अफसर केवी रामनाचार्य ने बताया कि अलग तेलंगाना राज्य के लिए सीएम ने मन्नत मांगी थी, जो पूरी हो गयी है, जिसके चलते यह विशेष पूजा की जा रही है. बता दें कि पिछले साल भी राव ने वारंगल के एक मंदिर में 3.6 करोड़ का मुकुट चढ़ाया था.

सानिया मिर्ज़ा ने कहा- मैंने टेक्स चोरी नही किया

370 ट्रेड्समैन पदों पर भर्ती के लिए कर सकते है आवेदन

अमेरिका में पढने गए भारतीय छात्र की गोली मारकर हत्या

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -