ब्रिटिश मॉडल ने स्तनपान वाली तस्वीरें की शेयर, लोगों ने लगाए कई आरोप
ब्रिटिश मॉडल ने स्तनपान वाली तस्वीरें की शेयर, लोगों ने लगाए कई आरोप
Share:

एक माँ अपने बच्चे को स्तनपान तो करवाती ही है। इसमें कुछ गलत नही है और ना होना चाहिए। लेकिन एक ब्रिटिश मॉडल ने अपने बच्चे को स्तनपान कराने की तस्वीर सोशल मीडिया पर क्या डाली पुरे सोशल मीडिया पर हंगामा मच गया जैसे।

जी हाँ, ये हैं ब्रिटेन की मशहूर मॉडल तमारा एकलेस्टन जिन्होंने अपनी बेटी को स्तनपान करवाने वाली तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट की। जिसके बाद लोगों के गलत तरह के रिएक्शन सामने आने लगे जिसमे लोगों ने कई सारे आरोप लगाए।

जैसा कि आप देख सकते हैं 32 साल की एकलेस्टन की दो साल की बेटी सोफ़िया को स्तनपान करा रही है जो यूज़र्स की नज़रों में गलत है। लेकिन इस पर मॉडल ने भी जवाब में एक और ऐसी ही तस्वीर पोस्ट की।

इस फोटो से वो माँ और बच्चे के प्रेम को बता रही हैं जिसे यूज़र्स ने अश्लीलता समझ है और इसी तरह के आरोप भी लगाएं। इस पर ये आगे कहती हैं कि 'मैं सभी मांओं से सशक्त बनने का समर्थन करती हूं।

उन्होंने कहा कि मेरी तस्वीर पर लोग जिस तरह से टिप्पणी कर रहे हैं उससे मुझे बेहद दुख हुआ है।' 'लोग सोचते हैं कि मुझे स्तनपान कराने के बदले बोतल से दूध देना चाहिए था। मैं कभी किसी को बोतल ले जाने की सलाह नहीं दूंगी।'

ऐसी ही अन्य ख़बरों के लिए नीचे लिंक्स पर क्लिक करे :- 

जिम में बैठी इस लड़की में क्या है ऐसी खास बात, जो इंटरनेट पर फैला रही सनसनी

लिप सर्जरी के बाद बिगड़ा आयशा का लुक, देखिये तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -