बहुत ही शानदार कीमत के साथ TVS ने लाॅन्च किया अपना नया स्कूटर
बहुत ही शानदार कीमत के साथ TVS ने लाॅन्च किया अपना नया स्कूटर
Share:

बाईक निर्माता कम्पनी टीवीएस हमेशा से ही अपने ग्राहकों को अपनी ओर आकर्षित करने के लिए पिछले कई समय से नये नये बाईक के माॅडल लाॅन्च कर रही है और ऐसा नहीं है की ग्राहकों को यह लुभा नहीं पा रही है टीवीएस की बाईक भी शानदार बाईकों में गिनी जाती है और एक बार फिर से टीवीएस ने शानदार लुक के साथ स्कूटर लाॅन्च किया है यह स्कूटर दिखने में काफी कूल दिखा रहा है कंपनी के द्वारा बताया जा रहा है की आज के समय की यूवा पीढ़ी को यह बाईक जरूर पसन्द आयेगी। और यह भी हो सकता है की यह ग्राहकों की पहली पसन्द बन जाए।

जी हां कंपनी ने जुपिटर ‘Class Edition’ में पुराने Jupiter के मुकाबले कुछ नए फीचर्स दिए हैं. इनमें राउंड शेप्ड क्रोम, विंडशील्ड, मिरर, ड्अुल टोन सीट, सिल्वर oak पैनल आदि शामिल है। खास बात तो यह है की Class Edition में यूएसबी चार्जर पोर्ट भी दिया गया है। टीवीएस ने Jupiter स्कूटर का नया ‘Class Edition’ पेश किया है. इसे 110cc इंजन में उतारा गया है. दिल्ली में इस स्कूटर की एक्स-शोरूम कीमत 55,266 रुपए है।

तो चलिए जानते हैं अब इसके फीचर्स के बारे में इस नए एडिशन में 4-स्ट्रोक सिंगल सिलंडर इंजन दिया गया है. जो कि 109.7cc का है. ये इंजन 7.88 hp की अधिकतम पावर और   8 Nm की टॉर्क जनरेट करता है. इसमें CVT-i ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन फीचर दिया गया है इस स्कूटर को कस्टमर्स इको मोड और पावर मोड दोनों में चला सकते हैं. इसके लिए टीवीएस ने एक इकोमीटर दिया है.  जुपिटर ‘Class Edition’  की स्पीड 62 kmpl  है

अमेरिका की यह कम्पनी बहुत ही जल्द भारत में लाॅन्च करने वाली है अपनी यह शानदार बाईक

एक है 'नेता' तो दूसरा 'अभिनेता'

अपने शानदार लुक के साथ लाॅन्च की दूकाटी ने बाइक, जानें क्या है इसकी कीमत

जब इस Bike पर नजर आई संजू बाबा की अय्याशी वाली मस्ती

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -