यह है 'माधवी भाभी' का आलीशान घर.....
यह है 'माधवी भाभी' का आलीशान घर.....
Share:

टेलीविजन के सबसे चर्चित व मनोरजन से भरपूर शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के बारे में  तो आप जानते ही होंग. 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के सभी कलाकार अपनी शानदार अदाकारी से आज भी लोगो के दिलो पर अपनी अमित छाप छोड़ चुके है. तथा आपको 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' की फेम माधवी भाभी उर्फ सोनालिका जोशी के बारे में भी पता होगा जो की इस शो में अपनी अदाकारी के चलते लोगो की चहेती बनी हुई है।

माधवी भाभी उर्फ सोनालिका जोशी जो की मुंबई के कांदिवली जैसे पॉश इलाके में रहती हैं। सोनालिका ने अपनी एक चर्चा के दौरान बताया कि उन्होंने यहां अपना 3 BHK फ्लैट तीन साल पहले खरीदा था। वे कहती हैं, "इसे और खूबसूरत बनाने के लिए मैं हमेशा कुछ न कुछ बदलाव करती रहती हूं। पूजा घर से बेडरूम तक हर चीज बड़ी खूबसूरती से सजाई है। जाहिर सी बात है कि इतना बड़ा सपना बिना हसबैंड के सपोर्ट के पूरा नहीं हो सकता था।"

माधवी भाभी उर्फ सोनालिका जोशी ने कहा की मुझे अपने घर से बहुत प्यार है। यहां मुझे पॉजिटिविटी मिलती है।" बता देखी अपने इस नए फ्लेट से पूर्व सोनालिका जोशी अपने पति समीर जोशी और बेटी आर्या के साथ बोरीवली के एक 1 BHK फ्लैट में किराए से रहती थीं।

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -