आपकी किस्मत को बदल सकते है मीठी रोटी के ये उपाय
आपकी किस्मत को बदल सकते है मीठी रोटी के ये उपाय
Share:

कभी कभी ऐसा होता है की हम चाहे कितनी भी मेहनत क्यों ना कर ले पर हमको सफलता नहीं मिलती है.लगातार बिजनेस में नुकसान होता रहता है.कुछ ना कुछ परेशानी बनी ही रहती है.अगर आपके साथ भी ऐसा ही कुछ हो रहा है तो परेशान होने की कोई ज़रूरत नहीं है क्योकि हम एक ऐसा उपाय बताने जा रहे है जिसके इस्तेमाल से आपकी सारी समस्याए दूर हो सकती है.

1-अगर आपको लगातार बिजनेस में नुकसान हो रहा है तो इसे दूर करने के लिए आटे में चीनी भरकर चार मीठी रोटी बना ले.रोटी बनाते वक़्त उसमे घी का भी प्रयोग करे.अब इस रोटी को अपने ऊपर से उतार कर किसी भूखे व्यक्ति को खिलाएं. खिलाने के बाद उसे 11 रूपए का दान भी भी दें. अगर आप इस उपाय को करते है तो आपका 
 बिजनेस में होने वाला नुकसान फायदे में बदल जायेगा.

2-रोज खाना खाने से पहले एक चीनी की रोटी बनाकर अपने पितरों के नाम से निकाल दे.और फिर इस रोटी को किसी गाय को खिला दें. ऐसा करने से आपके बुरे दिन दूर हो जायेगे और धन, सुख, संपत्ति की प्राप्ति होती है.

3-मीठी रोटियों को चींटियों के बिल में डालने से आपके जीवन की बड़ी से बड़ी समस्या भी चुटकी बजाते ही दूर हो सकती है.ऐसा करने से राहू का बुरा प्रभाव दूर हो जाता है.आपके बड़े से बड़े दुर्भाग्य को भी सौभाग्य में बदल देता है.

 

माँ लक्ष्मी की पूजा में इन बातोंका रखे ध्यान

धन की प्राप्ति के लिए माँ लक्ष्मी पर चढ़ाये नीला कमल का फूल

धन पाने के लिए कमल के फूल से करे माँ लक्ष्मी की पूजा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -