सुजुकी ने लाॅन्च किये अपने दो नये शानदार माॅडल्स, जानें इग्नीस का नया कॉन्सेप्ट वेरिएंट
सुजुकी ने लाॅन्च किये अपने दो नये शानदार माॅडल्स, जानें इग्नीस का नया कॉन्सेप्ट वेरिएंट
Share:

देश मे आये दिन कोई न कोई कार लाॅन्च हो रही है ऐसे में आज की यूवा पीढ़ी नई नई कार माॅडल्स में ज्यादा रूचि दिखा रही है एक बार फिर से तमाम कार निर्माता कंपनी को टक्कर देने के लिए सुजुकी ने 2017 इंडोनेशिया अंतरराष्ट्रीय ऑटो शो (जीआईआईएएस) में अपनी बहुचर्चित हैचबैक कार इग्नीस के दो कॉन्सेप्ट मॉडल पेश किए हैं।  सुजुकी के दोनों माॅडल दिखने में काफी शानदार और नये फीचर्स से लेस है। इन दोनों माॅडल्स की चर्चा भी काफी तेजी से हो रही है।

बतादें की कंपनी ने इग्नीस का एक ऑफरोड थीम वर्जन प्रस्तुत किया है, जो देखने में काफी शानदार नजर आता है। इन कार को इग्नीस एस. अर्बन और इग्नीस जी. अर्बन के नाम ने पेश किया। इग्नीस एस.अर्बन एक ऑफरोडिंग के डिजाइन की गई कॉन्सेप्ट कार है। इसे कंपनी ने नारंगी और सफेद रंग के एक्सटीरियर के साथ शो में उतारा। कार को बोल्ड लुक देने के लिए कंपनी ने इसमें ब्लैक प्लास्टिक का बंपर और इंटीग्रेटेड फॉग लैंप दिया है।

इसके अलावा कार की और खास बात की तरफ रूख करें तो कंपनी ने इस कार में 1.2 लीटर का पेट्रोल इंजन दिया है, जो कार को 83 एचपी की ताकत और 113 एनएम का टॉर्क देता है। इसके अलावा कंपनी ने इग्नीस जी.अर्बन को एक प्रॉपर हैचबैक के रूप में डिजाइन किया है। और कंपनी ने कार में 5 स्पीड यूनिट वाला ऑटोमेटिक या मैन्यूअल गियरबॉक्स दिया है।

Mercedes बनी सबसे तेज़ कार, बनाया BIC पर रिकार्ड

अगले माह UM भारत में लांच करेगा नई बाइक

2 सितम्बर को लांच हो सकती है Commando Mozev editions

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -