महेश गिरि और केजरीवाल के सियासी घमासान में स्वामी भी कूदे
महेश गिरि और केजरीवाल के सियासी घमासान में स्वामी भी कूदे
Share:

नई दिल्ली : पूर्वी दिल्ली से बीजेपी सांसद महेश गिरि द्वारा रविवार रात से केजरीवाल के घर के सामने आमरण अनशन शुरू कर दिए जाने से सियासी घमासान तेज हो गया है. इस राजनीतिक लड़ाई में अब राज्य सभा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी भी गिरि के समर्थन में पहुँच गए है. मौके की नजाकत को देखते हुए बड़ी संख्या में सीआरपीएफ को तैनात किया गया है.

 अनशन स्थल पर स्वामी ने कहा कि मैं यहां महेश गिरि जी का समर्थन करने आया हूँ. केजरीवाल ने उन पर जो आरोप लगे है वे बेबुनियाद है.

केजरीवाल ने आईआईटी में एडमिशन लिया है यह मैं आगे पीसी में बताऊंगा. गिरि साहसी व्यक्ति है. अरविन्द केजरीवाल को माफ़ी मांगनी चाहिए. स्वामी दिली के एलजी नजीब जंग पर भी हमला बोलते हुए कहा कि उन्हें बर्खास्त कर देना चाहिए ये रोज अहमद पटेल की सलाह पर काम कर संविधान के खिलाफ काम कर रहे है. आपने दिल्ली सरकार को भी बर्खास्त करने की मांग कर राज्य की बदहाली के लिए गृह मंत्री राजनाथ सिंह से मिलने की बात कही.

महेश गिरि की खुली बहस की चनौती का जवाब देने के बजाय केजरीवाल ने दुबारा आरोप लगाते हुए जांच की मांग की. बता दें कि केजरीवाल ने गिरि पर हत्या का आरोप लगाया था. उधर, महेश गिरि ने दिल्ली के कमिश्नर को चिट्ठी लिख कर उन पर लगाए आरोपों की निष्पक्ष जांच की मांग की.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -