जल्द ही भारत में पहला टीवी by the people होगा लांच
जल्द ही भारत में पहला टीवी by the people होगा लांच
Share:

भारत के प्रोग्रामर्स की एक टीम ने मेक इन इंडिया के चलते एक ऐसा डिजिटल प्लेटफॉर्म तैयार किया. जिसके माध्यम से दिग्गज प्लैटफॉर्म्स व नेटवर्क को टक्कर देने का दाम रखता है. यह प्रोग्राम रोस्पो अपनी तरह का खास एक मात्र ऐसा प्रोग्राम है. जो खुद अपने द्वारा शेयर किये गए वीडियो को कुछ खास चेंनल पर प्रसारित किया जायेगा. नए ज़माने का डिजिटल टीवी है, जिसे पुरे भारत में विकसित किया गया है.

रोस्पो के सीईओ व सह-संस्थापक मयंक भागड़ियाँ ने बताया है कि रोस्पो भारत का प्रमुख व व्यापक अभिव्यक्ति स्टेशन है. रोप्सो एक ऐसा प्लेटफार्म होगा, जहाँ सिर्फ दर्शक ही नहीं निर्माता भी देख सकते है. इसका सबसे बड़ा फायदा यह होगा कि देश में मौजूदा टेलेंट का वीडियो बनाकर अपने वीडियो को वहाँ पर डाल सकते है. जिसके माध्यम से लोगो के द्वारा उनके टेलेंट को निखारने के लिए एक बेहतर मक्का मिलेगा. देखा जाये तो यह यूट्यूब वीडियो क्रिएटर्स के लिए भी खुद को लोगो के सामने लाने का यह अच्छा विकल्प बन सकता है. इसमें लोग अपनी रूचि के हिसाब से वीडियो देख सकेंगे. 

नीचे दी हुई स्टोरी जरूर पढ़े और कमेंट बॉक्स में कमेंट और पसंद आने पर शेयर कर प्रोत्साहित करे आगे बेहतर सूचनाओ के लिये बने रहे एव स्टोरी शेयर करे.

टेक्नोलॉजी में पढिये नए गैजेट्स, इंस्ट्रूमेंट्स, मोबाइल अप्प्स से जुडी मज़ेदार बातें और किस तरह आप भी बन सकते है स्मार्ट मोबाइल यूजर.

अब WhatsApp स्टेटस को शेयर कर पाएंगे वेब पर भी

गूगल का Android 8.0 Oreo लांच हुआ, जानिए खूबियां!

Smart Cooking गैजेट की मदद से बनाए सब कुछ जो आपका दिल कहे

Apple Watch सीरीज 3 का परीक्षण, अंतिम चरण में

Sarahah पर आया मेसेज- मैं तुम्हारा रेप करूंगा और तुम्हे मजा आएगा, फिर लड़की ने दिया ऐसा जवाब

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -