जल्द ही FORD की नई Ecosport भारतीय बाजार में मचाने वाली तहलका
जल्द ही FORD की नई Ecosport भारतीय बाजार में मचाने वाली तहलका
Share:

कार निर्माता कम्पनी फोर्ड अपने नाम से ही जानी जाती है। एक बार फिर से फोर्ड मोटर जल्द ही भारतीय बाजार में दस्तक देने वाली है। अपने नये फीचर्स के साथ जल्द ही फोर्ड अपनी कार को लाॅन्च करने वाली है। बतादें की फोर्ड ने SUV के अगले एडिशन में लुक्स और डिटेल्स में कई बदलाव किए है जिसकी पहले से बेहतर होंने की उम्मीद की जा रही है। फोर्ड की नयी कार लाॅन्च होने से पहले ही इसकी फोटो सोशल मीडिया में वायरल होने लगी है दरअसल यह फोटो चैन्नई के पास से क्लिक की गई हैं।

बताया जा रहा है की 2017 में इस नई इकोस्पोर्ट के क्रोम ग्रिल में डिज़ाइन में कुछ सुधार किया गया है इसके साथ ही हेडलैम्प्स में हैलोजन बल्ब, एलईडी लाइट्स के साथ एंगुलर फोग लैम्प्स लगाए गए है। नई इकोस्पोर्ट में पावरट्रेन ऑप्शन पहले की तरह ही होंगे, जिसमें 1.लीटर इकोबूस्ट इंजन, 1.5 लीटर Ti-VCT पेट्रोल इंजन और 1.5 लीटर TDCi डीजल शामिल होगा इसके अलावा कार के लुक को ध्यान में रखते हुए उसमें भी बदलाव किये गए है उम्मीद जताई जा रही है की फोर्ड का यह शानदार लुक ग्राहकों को जरूर पसन्द आयेगा। 

कार के इस नये माॅडल में गाड़ी के पिछले हिस्से में बहुत ज्यादा बदलाव न करते हुएए इसकी बनावट पहले जैसे ही रखी गई है। सिर्फ टेलगेट की डिज़ाइन कुछ बदलाव किया गया है। इसके अलावा इसके  ऊपरी हिस्से को और चौड़ा किया गया है। गाड़ी में पहले से बेहतर एलॉय व्हील्स का यूज़ किया गए हैंए जो इसे एक अच्छा लुक देते है इतना ही नहीं फैसेलिटी को ध्यान में रखते हुए बदलते मौसम में अंदर बैठे लोगों की सुविधा के लिए रियर डीफॉगर के साथ आटोमेटिक क्लाइमेट कण्ट्रोल सिस्टम  प्रयोग किया गया है।

 

अगर आप अपनी कार के टायर की उम्र बढ़ाना चाहते है तो इसे पढ़े

Skoda Rapid का Monte Carlo एडिशन के लाॅन्च होने से पहले ही कार निर्माता कंपनीयो में मचने लगी खलबली

सुजुकी GSX R250 भारत में इसी साल करने वाली है धमाकेदार एन्ट्री

भारतीय युवा अपना दिल थाम के बैठे TVS लाॅन्च करनी वाली है अपनी स्पोर्टी न्यू टू-व्हीलर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -