कुछ ऐसा दिखता है Xiaomi mi 5x स्मार्टफोन, टीजर आया सामने
कुछ ऐसा दिखता है Xiaomi mi 5x स्मार्टफोन, टीजर आया सामने
Share:

चीनी स्मार्टफोन कंपनी जो अपने बेहतरीन परफॉर्मन्स वाले स्मार्टफोन के लिए जाना जाता है. जी हाँ, हम बात कर रहे है Xiaomi  मी 5 एक्स स्मार्टफोन को जल्द ही लांच करेगी. इस स्मार्टफोन को 26 जुलाई करना है. ताजा खबरों की माने तो क्सिओमी के मी 5 एक्स स्मार्टफोन का वीडियो टीजर लांच हो गया है. हलाकि इस स्मार्टफोन को लेकर पहले भी काफी सारी जानकरी सामने आयी थी. वीडियो टीजर में स्मार्टफोन में ड्यूल रियर कैमरा सेटअप पर जोर दिया है.

टीजर में ड्यूल रियर कैमरे के अलावा क्सिओमी के इस नये स्मार्टफोन के अलग-अलग कलर वेरिएंट की भी झलक सामने आयी है. आपको बता दे कंपनी ग्राहकों के लिए ब्लैक, पिंक और गोल्ड रंग में आएगा. इसके अलावा हैंडसेट का ड्यूल रियर कैमरा सेटअप आईफोन 7 और वनप्लस 5 की तरह ही है. उसके अलावा स्मार्टफोन में सिक्योरिटी के लिए स्मार्टफोन के पिछले हिस्से के माध्यम में फिंगर प्रिंट्स सेंसर को जगह दी है. कंपनी ने आधिकारिक वीडियो टीजर की जानकारी एंड्रॉयडप्योर दी गयी है.
नीचे दी हुई स्टोरी जरूर पढ़े और कमेंट बॉक्स में कमेंट और पसंद आने पर शेयर कर प्रोत्साहित करे आगे बेहतर सूचनाओ के लिये बने रहे एव स्टोरी शेयर करे.

Samsung ने शुरू किया Mobile Fest यहाँ छोटे से लगाकर बड़े फ़ोन में भारी डिस्काउंट

इस कीमत और खासियत वाला Samsung Galaxy J7 Nxt स्मार्टफोन भारत में लांच

HTC U11 ने लांच किया नया कलर वेरिएंट, कीमत और खासियत जानिए

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -