इनाया की ये क्यूट-सी चाल आपके दिल तक पहुंच जाएगी, सोहा ने शेयर की बेहद प्यारी तस्वीर
इनाया की ये क्यूट-सी चाल आपके दिल तक पहुंच जाएगी, सोहा ने शेयर की बेहद प्यारी तस्वीर
Share:

बॉलीवुड में वैसे तो कई स्टार किड्स हैं लेकिन यहां सबसे ज्यादा चर्चाओं में दो भाई-बहन की जोड़ी रहती हैं. हम बात कर रहे हैं तैमूर अली खान और इनाया नौमी खेमू की. करीना कपूर खान और सैफ अली खान का बीटा तैमूर अली खान और सोहा अली खान और कुणाल खेमू की बेटी इनाया नौमी खेमू हमेशा ही सोशल मीडिया पर चर्चाओं में बनी ही रहती हैं. अब तक तो तैमूर के रोजाना ही कोई ना कोई क्यूट फोटो और वीडियो सामने आते ही रहते थे लेकिन अब इनाया भी सोशल मीडिया पर छाने लगी है.

हाल ही में इनाया के कुछ फोटोज और वीडियोस सामने आए हैं जिसमें उनका बेहद ही क्यूट अंदाज़ नजर आ रहा है. इस तस्वीर में आप देख सकते हैं इनाया अपनी मम्मी सोहा के साथ खेलती हुईं नजर आ रहीं हैं. इस तस्वीर को सोहा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है और साथ में कैप्शन में लिखा है कि- Floored! Thank you @rjdeigg for taking such beautiful pictures today

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Zoom TV (@zoomtv) on

इस तस्वीर में माँ-बेटी का प्यार साफ तौर से देखने को मिल रहा है. इसके अलावा इनाया के कुछ और भी वीडियोस सामने आए हैं जिसमें उनका बेहद क्यूट अंदाज़ नजर आया. कुछ वीडियो में इनाया चलती हुई नजर आ रहीं हैं तो कुछ में वो एप्पल और ओरेंज खाती हुई नजर आ रहीं हैं. सोशल मीडिया पर इनाया के तीनों ही वीडियो वायरल हो रहे हैं और फैंस उनके इस क्यूट लुक की खूब तारीफ भी कर रहे हैं. आप भी देखिये इनाया के ये क्यूट फोटोज.

बॉलीवुड अपडेट...

सोहा के जन्मदिन पर बेटी ने दिया सबसे अच्छा तोहफा

पटौदी खानदान की बेटी कर चुकी है छोटे काम से शुरुआत

तैमूर और इनाया ने पहना एक जैसा रंग, लग रहे हैं बहुत क्यूट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -